बिहार चुनाव: तेजस्वी ने साधा BJP पर निशाना, बोले- 'महँगाई पहले डायन थी, अब भौजाई है'

पटना: बिहार विधान चुनाव के लिए मतदान का पहला चरण हो चुका है और अब दूसरे चरण की बारी है। जी हाँ, वहीं दूसरे चरण के लिए प्रचार प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। अब हाल ही में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने बीते शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है। जी दरअसल उन्होंने भाजपा के नेताओं के ऊपर कटाक्ष किया है।

इस कटाक्ष में उन्होंने कहा कि, 'महंगाई पहले इनके लिए ‘डायन’ थी लेकिन अब ‘भौजाई’ बन गई है।' बीते शुक्रवार को तेजस्वी ने सभी चुनावी सभाओं में केवल एक ही बात को लेकर सम्बोधन दिया और वह बात रही प्याज की कीमतों में हुई वृद्धि। इसे लेकर उन्होंने भाजपा और जदयू को घेरने की कोशिश की। समस्तीपुर के हसनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, 'प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है जबकि आलू अद्र्घशतक बना चुका है।

भाजपा के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर ‘महंगाई डायन खाए जात है’ गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी ‘भौजाई’ हो गई है।' इसी के साथ बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है। प्याज ने शतक लगा दिया है। भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती।”

अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आईं काजल अग्रवाल, तस्वीरें हो रहीं वायरल

आज है हैलोवीन डे, 76 साल बाद नजर आएगा 'ब्लू मून'

गुजरात में PM मोदी का दूसरा दिन, सरदार पटेल की प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि

Related News