बिहार: संपत्ति विवाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. जबकि दो अन्य लोग इस हमले में घायल हो गए. घटना के पीछे संपत्ति विवाद को वजह बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. हत्या की इस हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी फरार बताए जा रहे हैं. 

मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां बेझाडीह गांव में रहने वाले रंजन कुमार राय का अपने पड़ोसी के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. दोनों परिवारों के बीच इसी बात को लेकर पुरानी दुश्मनी है. बुधवार को आरोपी पड़ोसी अपने लोगों के साथ रंजन के घर में घुस गया, और लाठी डंडे सहित अन्य हथियारों से उनके ऊपर हमला बोल दिया.

रंजन के घर में उपस्थित सभी लोगों को आरोपियों ने निर्दयता से पीटा. रंजन कुमार राय के साथ भी बेरहमी से मारपीट की गई. जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी जान निकल गई. इस हमले में रंजन के परिवार के दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए समस्तीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई है.

CM शिवराज सिंह चौहान की सभा में युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

सास की हत्या करके बहु ने निकल ली आँख, पटना से सामने आई सनसनीखेज वारदात

मुंबई: नकली नोट छापने वाले गैंग से जुड़े चार लोग हुए गिरफ्तार

Related News