शादीशुदा महिला से नाज़ायज़ संबंध रखना युवक को पड़ा भारी, हुआ खौफनाक अंजाम

भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक 18 साल के युवक की हत्या कर दी गई है। युवक को पहले निर्दयता से पीटा गया और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। घटना के पीछे नाज़ायज़ संबंध की बात सामने आई है। घटना के संबंध में बताया गया है कि नवगछिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया टोला की रहने वाली लूचो मंडल के 18 वर्षीय पुत्र खंती मंडल उर्फ सिंटू की अज्ञात हमलावरों ने पहले लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई की और फिर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और घटना में गंभीर रुप से घायल सिंटू को उपचार के लिए मायागंज अस्पताल ले गये। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। इधर घटना को लेकर मृतक के पिता ने एक महिला उसके पति, भाई सहित अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है। पिता ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा है कि उसके बेटे सिंटू के एक महिला से दो वर्षों से नाज़ायज़ संबंध थे। वह और उनकी पत्नी कुछ दिन पहले महिला के पास गए और अपने बेटे से संबंध ख़त्म करने के लिए कहा। इस पर महिला लड़ने लगी और कहा कि अगर सिंटू मेरे पास नहीं आएगा तो उसे गोली मार देंगे।

रविवार अहले सुबह महिला ने उसे चौसा थाना के अंतर्गत आने वाले अरजपुर पश्चिमी पंचायत के खलीफा टोला में उत्पाद पुलिस पिकेट से तक़रीबन सौ गज की दूरी पर स्थित शिव मंदिर के पास बुलाया। वहां पहले से घात लगाए हमलावरों ने पहले युवक को बेरहमी से पीटा फिर गोली मारकर हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

किन्नर को दिया शादी का झांसा, सालों तक सोया उसके साथ फिर किया खौफनाक काम

पिता के कार से कूदी लड़की, हुई मौत

2 बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हुई महिला

Related News