2 बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हुई महिला
2 बच्चों को लेकर प्रेमी संग फरार हुई महिला
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में जिले में एक प्रेम प्रसंग हुआ और उसी का मामला सामने आया है. इस मामले को मधुबनी का बताया जा रहा है जहाँ दो बच्चों की मां अपने प्रेमी संग फरार हो गई है. वहीं मिली खबर के अनुसार मधुबनी के बेनीपट्टी थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब यह पता चला कि 2 बच्चों की मां प्लान बनाने के बाद अपने प्रेमी संग फरार हो गई है.

इस मामले में महिला के घर वालों का कहना है कि, 'एक लड़के के साथ महिला का प्लान बना हुआ था और परिवार वालों ने बताया कि महिला अपने बच्चों के साथ दवा लाने के लिए घर से निकली थी. फिर वापस नहीं लौटी. इस मामले में घर वालों ने जब पता किया तो उन्हें पता चला कि महिला अपने 2 बच्चों को लेकर अपने आशिक के साथ भाग गई है. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला का एक लड़के से चोरी चुपके मिलना जुलना था और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग भी था.

केवल इतना ही नहीं घर वालों का कहना है कि, 'महिला ने भागने से पहले पूरी प्लानिंग की थी इस कारण से जब वो घर से निकली तो किसी को शक भी नहीं हुआ और उसके बाद वह लौटकर नहीं आई तो सभी को शक हुआ और पुलिस को मामला बताया गया.

वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में घमासान, भारी फोर्स तैनात

अपने बॉयफ्रेंड से माँ ने करवा दी बेटी की शादी और खुद मनाने लगी सुहागरात

दरिंदे बेटे ने शराब के नशे में लूटी माँ की अस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -