Bigg Boss OTT में जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

टीवी इंडस्ट्री में धूम मचा रहा बिग बॉस ओटीटी इन दिनों खूब चर्चाओं में है। शो में लगातार अप्स एंड डाउन्स का सिलसिला चल रहा है। आप जानते ही होंगे कि इस हफ्ते बीच में ही कंटेस्टेंट जीशान खान को घर से निकाल दिया गया। जी दरअसल प्रतीक सेहजपाल संग लड़ाई के बाद उन्हें बिग बॉस ने फटकार लगाई और घर के नियम तोड़ने के चलते उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर जाना पड़ा। वहीँ शो में इस हफ्ते के बीच में ही एलिमिनेशन होने से इस हफ्ते कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ।

जी दरअसल इस बार बिग बॉस ओटीटी के होस्ट करण जौहर ने सलमान खान की तरह ही सस्पेंस बनाया और फिर कंटेस्टेंट्स को यह खुशखबरी दी। यह सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स शॉक में रह गए और नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट प्रतीक, मिलिंद, अक्षरा, नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं था। वहीँ आगे करण जौहर ने कह दिया कि अगले हफ्ते शो में 2 कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होंगे। लेकिन इससे भी ज्यादा बड़ी बात यह रही कि अब शो में जल्द ही एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने जा रही है।

वैसे इसके बारे में करण ने विस्तार से नहीं बताया। बीते दिन बिग बॉस के घर में बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने शिरकत की और करण जौहर संग ढेर सारी गपशप की। वहीँ इसके बाद सनी लियोनी ने घरवालों को सरप्राइज दिया और वे घर के अंदर गईं। वहीँ घर के अंदर जाकर सनी ने घरवालों संग कुछ टास्क खेले और जानने की कोशिश की कि आखिर कौन से कंटेस्टेंट्स के बीच में किस कंटेस्टेंट्स को लेकर कैसे ख्याल हैं। वैसे अब आने वाले दिनों में देखने वाली बात होगी कि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री से कौन एंटर कर रहा है?

आज आपके शहर में क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए फटाफट

Tokyo Paralympics 2020: योगेश काठुनिया ने डिस्कस थ्रो में भारत को दिलाया सिल्वर मेडल

इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी

Related News