बिग बॉस के घर में बन रही है रणनीति, कैप्टन बने के बाद माहिरा देगी घरवालों को सजा

बिग बॉस के घर में रोजाना नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. घरवालों के स्वभाव भी बदलते नजर आ रहे है, लेकिन अभी भी घर में कुछ सदस्य सुर्खियो में बने हुए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, शहनाज समेत माहिरा शर्मा भी अपनी क्यूट हरकतों के लिए जानी जाती हैं. अब शो का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें माहिरा शर्मा कैप्टन बनने के बाद घरवालों से बदला लेने की रणनीति बना रही. माहिरा अपने प्लान को घर में अपने  सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ इसे शेयर भी कर रही हैं. इसके अलावा माहिरा शर्मा ने घरवालों को सजा देने का भी नया तरीका खोज निकाला है. 

माहिरा और पारस के अलावा वहां पर शेफाली जरीवाला भी बैठी हुई थीं और माहिरा की रणनीति सुनकर काफी खुश भी हो रही थीं.माहिरा शर्मा कहती हैं कि कैप्टन बनने के बाद मैं एक-एक को जल्दी उठाउंगी और सबके पास खड़े होकर ड्यूटी करवाउंगी. नहाने के बाद ही सबको नाश्ता मिलेगा. माहिरा कहती हैं कि मैं सजा के लिए हाथ भी बांध दूंगी.

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा घर की सबसे मजबूत जोड़ी में से एक मानी जा रही है. माहिरा शर्मा घरवालों के सजा देने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन घरवाले उनकी दी हुई सजा मानते हैं या नहीं, ये भी एक बड़ा सवाल है क्योंकि अक्सर घरवाले कैप्टन की सजा स्वीकार करने से इनकार कर देते हैं. माहिरा शर्मा अगर घर ठीक तरीके से चलाने में कामयाब होती हैं तो ये एक बड़ी बात होगी घरवालों के लिए. आमतौर पर घर में सभी सदस्यों के साथ माहिरा शर्मा का विवाद ही रहा है.

बॉलीवुड के इस वायरस को इंडियन आइडल जज करने का मिला मौका

टीवी की मधुबाला आज मना रही अपना जन्मदिन, इस शो से किया था डेब्यू

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज गिल ने बर्तन पर की चर्चा, रिलेशनशिप को लेकर बांटा एक-दूसरे का दर्द

Related News