काम नहीं मिलने पर मॉल में झाड़ू लगाती नजर आईं जसलीन मथारु, फैंस कर रहे ट्रोल!

'बिग बॉस 12' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आईं जसलीन मथारू इन दिनों क्या कर रहीं हैं यह जानने के लिए उनके फैन बेताब हैं. ऐसे में हम आपको बता दें कि इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक मॉल की शॉप में झाडू लगाते देखा जा सकता है.

 

जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर जसलीन ऐसा क्यों कर रहीं हैं क्या उनके पास काम नहीं है. वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में जसलीन ने शॉर्ट डेनिम और फ्लोरल टॉप पहना हुआ है. वहीं इस वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और सभी उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. जी दरअसल इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा है, "बिग बॉस में लगाया झाडू आज काम आ रहा है." इसी के साथ एक अन्य यूजर का कमेंट है, "बिग बॉस का घर याद आ गया."

वहीं इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "आज पता चला कि झाडू कैसे खरीदते हैं?" आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद जसलीन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने लिखा है, "झाडू लगाना कोई मुझसे सीखे." जी दरअसल, वे शॉप में झाडू खरीदने गई थीं और उन्होंने दो अलग-अलग झाडू का फर्श पर इस्तेमाल करके देखा और फिर तय किया कि कौन-सा बेहतर रहेगा. आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' में जसलीन मथारू ने भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री ली थी और दोनों के अफेयर की भी खूब चर्चा रही थी. वहीं शो से बाहर होने के बाद जसलीन और अनूप दोनों ने ही अफेयर को शो के लिए नाटक करार दिया था और दोनों की खूब इंसल्ट भी हुई थी.

रियलिटी शो की कंटेस्टेंट ने पैसे के लिए किया बॉयफ्रेंड पर हमला

Video: शहनाज हाथी से कर चुकीं हैं हिमांशी खुराना की तुलना, कहा था-' बूढी घोड़ी लाल लगाम...'

हैक हुआ इस एक्ट्रेस का व्हाट्सएप अकाउंट, कहा- 'वीडियो कॉल पर अश्लील हरकते...'

Related News