रियलिटी शो की कंटेस्टेंट ने पैसे के लिए किया बॉयफ्रेंड पर हमला

ऑस्ट्रेलियाई रियलिटी टीवी शो की कंटेस्टेंट सूजी टेलर को उसके टिंडर डेट पार्टनर पर जानलेवा हमला करने और उससे जबरदस्ती पैसे मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि सूजी टेलर ने बुधवार को ब्रिस्बेन के एक घर में उस व्यक्ति से मिलने के लिए डेटिंग ऐप टिंडर के माध्यम बुलाया और फिर जबरन पैसे की मांग की।

पुलिस के द्वारा आगे बताया गया कि जब सूजी के ऐप पार्टनर ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो एक दूसरा शख्स कमरे में घुस आया और उस पर हमला कर दिया। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने गुरुवार को टेलर और उसके साथी आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जबरन वसूली, मारपीट सहित कई और अन्य आरोपों के साथ घटना दर्ज किया है। क्विंसलैंड पुलिस आगे बताती है कि दोनों आरोपियों ने जबरन पीड़ित के अकाउंट से उनके खुद के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करवाए।इसके अलावा दोनों ने पीड़ित के बैंक कार्ड का इस्तेमाल कर उसके अकाउंट से पैसे भी निकाले है। फ़िलहाल ये राशि कितनी थी इस बारे में पुलिस ने कोई बात नहीं बताई है।

इसके अलावा पुलिस ने इस बारे में भी कोई ठोस जानकारी नहीं दी है कि क्या टेलर पीड़ित को पहले से जानती थी या नहीं। एक तरफ पीड़ित की हालत के बारे में भी पुलिस ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। दूसरी तरफ टेलर की बेल कोर्ट ने रद्द कर दी है और अगली तारीख 25 नवंबर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि टेलर टीवी शो द ब्लॉक में नजर आ चुकी हैं। ये शो 2015 में लोकल नाइन चैनल पर टेलिकास्ट हुआ करता था। इस शो में उन्होंने अपने एक दोस्त के साथ करीब डेढ़ करोड़ रुपये जीते थे। इसके बाद उनका यह प्लान था की किसी आमिर और रहीस आदमी को अपने प्यार के जल में फसा के वह पूरा पैसा लेकर रफू चक्केर होना चाह रही थी| 

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाकिस्तानी गायिका की अश्लील फोटो लीक, पाकिस्तानी आर्मी आफिसर पर आरोप

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर-डार्क फेट को तमिलरॉकर्स ने दिया झटका, निर्माताओं को लग सकता है करोड़ो का फटका

पॉप स्टार दुआ लिपा का नया गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -