बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग

बिग बॉस सीजन-8 में नजर आने वाली कंटेस्टेंट सोनाली राउत तो आप सभी को ही याद होगी. जी हाँ... वो ही मासूम सी शक्ल वाली, नादान-सी सोनाली जिसने सबका दिल जीत लिया था. हाल ही में ये एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चाओं में हैं. इस बार सोनाली अपने कुछ हॉट फोटोज को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं. हाल ही में सोनाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद ही हॉट तस्वीरें शेयर की है. ये फोटोज सोनाली के वेकेशंस की है.

तस्वीरों में आप देख सकते है मासूम-सी दिखने वाली सोनाली असल में बेहद ही बोल्ड हैं. उन्होंने मल्टी कलर बिकिनी में बेहद हॉट फोटोज शेयर की हैं. इसके साथ ही सोनाली ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वो अपने फैंस को फ़्लाइंग किस देती हुई नजर आ रही हैं.

सोनाली की सभी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनाली ने इतने हॉट फोटोज फैंस के बीच शेयर किये हो इससे पहले भी वे कई बार अपने फोटोज से इंस्टाग्राम पर कहर ढा चुकी है. बता दे इंस्टाग्राम पर सोनाली के 488k फॉलोवर्स है.

अक्सर सोनाली इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है. वे अपनी हॉट फोटोज से सबका दिल जीत लेने में कामयाब होती हैं. बता दें सोनाली फेमस टीवी रियलिटी शो बिगबॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं. साथ ही साल 2016 में आई फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में भी सोनाली नजर आई थी. इसके साथ ही हिमेश रेशमिया की साल 2014 में आई फिल्म 'द एक्सपोज' में सोनाली 'जारा' के किरदार में नजर आई थी.

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता

 

Related News