बिग बॉस के बाद माहिरा-आसिम की खुली किस्मत

आपको बता दें की बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनने के बाद लोगों की जिंदगी अपने आप ही बदल जाती है और वो अपने करियर में भी नई ऊंचाइयों को छूते हैं. इसके साथ ही अब ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है माहिरा शर्मा और आसिम रियाज के साथ जो सीजन 13 के सफल कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. जंहा एक तरफ माहिरा शर्मा पंजाबी सेंसेसन जस मानक के साथ टीम अप कर सकती हैं तो वहीं आसिम रैपर बोहेमिया के साथ उनकी एल्बम में काम करने वाले हैं.

जस मानक के साथ फिर नजर आएंगी माहिरा? माहिरा शर्मा की बात की जाए तो बिग बॉस के बाद उनके करियर ने अलग ही उड़ान भरी है. इसके साथ ही उन्होंने शो के बाद पारस छाबड़ा के साथ बारिश गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. वहीं इस गाने को सोनू कक्कड़ ने गाया है.और अब खबरें आ रही हैं कि माहिरा एक बार फिर सिंगर जस मानक के साथ काम करने जा रही हैं. इसके अलावा आपको बता दें की माहिरा महीने के अंत में शूटिंग शुरू कर सकती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माहिरा ने 2019 में जस मानक के साथ लहंगा गाने के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. वहीं उस समय वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. वैसे कोरोना के प्रकोप के बीच ये शूटिंग होती है या नहीं ये अपने आप में बड़ा सवाल है.

रैपर बोहेमिया के साथ काम करेंगे आसिम वहीं बिग बॉस 13 के रनर अप रह चुके आसिम रियाज की बात करें तो इस समय उनके सितारे भी बुलंदियों पर चल रहे हैं. वहीं उन्होंने हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के साथ म्यूजिक वीडियो 'मेरे अंगने में' काम किया था. वहीं उस वीडियो को होली के मौके पर रिलीज किया गया था और उसे सफलता भी मिली थी. इसके साथ ही अब आसिम उसी सफलता को आगे भुनाने के लिए रैपर बोहेमिया के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकरी दी है. वहीं आसिम ने बताया है कि वो बोहेमिया के बहुत बड़े फैन हैं और हमेशा से उनके साथ काम करने के सपने देखते थे. वैसे माहिरा और आसिम के अलावा पारस छाबड़ा और शहनाज गिल के करियर ने भी रफ्तार पकड़ी है. वहीं दोनों इस समय शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ सकते हैं.

एमटीवी रोडीज से रणविजय सिंह हुए मशहूर, जाने कैसा बीता बचपन

इस वायरल वीडियों में कोरोना वायरस का इलाज बताती नजर आई राखी सावंत

नागिन 4 : मेकर्स ने शो में दिया धांसू ट्विस्ट, शलाका का अवतार आया सामने

Related News