शिव नहीं इस कंटेस्टेंट को मिला 'खतरों के खिलाड़ी' का ऑफर

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ग्रैंड फिनाले का सेट तैयार है। कुछ ही घंटे बचे हैं सीजन के विजेता के नाम की घोषणा की जाएगी। रविवार को ग्रैंड फिनाले एपिसोड का प्रसारण शाम 7 से होगा। बिग बॉस 16 के टॉप 5 प्रतियोगी शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम एवं शालीन भनोट हैं। फिनाले के दिन शो से एलिमिनेट हो गए सभी प्रतियोगी उपस्थिति रहेंगे। सलमान खान बीते दो वीकेंड मौजूद नहीं थे। उनकी जगह फराह खान एवं फिर करण जौहर ने होस्ट किया। फिनाले में सलमान खान पहुंचेंगे एवं किसी एक को विजेता घोषित करेंगे। 

शनिवार के एपिसोड के होस्ट रोहित शेट्टी हैं। रोहित यहां से अपने स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 के लिए प्रतियोगी भी सेलेक्ट करेंगे। रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के घर के भीतर स्थित स्विमिंग पूल में स्टंट करने के लिए दिया। इस स्टंट को करने में सबसे कम समय शालीन भनोट ने लिया। दूसरे नंबर पर शिव ठाकरे एवं तीसरे नंबर पर शालीन भनोट रहे। वहीं प्रियंका चाहर चौधरी एवं एमसी स्टैन ने स्टंट अबॉर्ट कर दिया।

शिव ठाकरे का नाम खतरों के खिलाड़ी के लिए सामने आ रहा था मगर रोहित शेट्टी ने शालीन भनोट को ऑफर दिया। हालांकि शालीन ने शो के लिए इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो उनकी फिल्मों के लिए ट्राई करेंगे। बिग बॉस 16 से बाहर निकलने वाली आखिरी प्रतियोगी निम्रत कौर अहलूवालिया थीं। पिछले सप्ताह बिग बॉस के घर में कुछ दर्शकों को बुलाया गया था। जिनके सामने टॉप 6 प्रतियोगियों ने अपनी-अपनी बातें रखीं कि क्यों वह ट्रॉफी के हकदार हैं। प्रतियोगियों को सुनने के बाद दर्शकों ने अपना वोट दिया। सबसे कम वोट निम्रत कौर अहलूवालिया को मिले और इस प्रकार वह शो से बाहर हुईं। 

राखी सावंत के पति पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा, इंटीमेट तस्वीरें लीक करने की दी धमकी

अचानक इतना बिगड़ गया रुबीना दिलैक का चेहरा, देखकर फैंस को लगा झटका

TV की इस सीधी सादी बहु का ये अवतार देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Related News