करण-तेजस्वी के रिश्ते में फूट डालने पर राखी सावंत पर भड़के यूजर्स, बोले- 'मार के निकालो'

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 में राखी सावंत की एंट्री के बाद से भारी हंगामा मचा हुआ है, वही राखी सावंत पर प्रतियोगी ही नहीं, बल्कि प्रशंसक भी अनफेयर होने के इल्जाम लगा रहे हैं। पिछले दिन के टास्क में शमिता शेट्टी ने राउंड जीता था, मगर राखी ने अपनी फ्रेंड देवोलीना को जीता दिया। राखी के इस गलत निर्णय के कारण प्रतियोगी उनके खिलाफ हो गए तथा लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिलेशनशिप में भी दरार आ गई। 

राखी दोवोलीना के साथ मिलकर चीटिंग करके तेजस्वी को जीताने का प्रयास कर रही हैं। इसलिए तेजस्वी भी राखी तथा देवोलीना का समर्थन कर रही हैं। इस बात को लेकर करण एवं तेजस्वी आपस में लड़ रहे हैं, क्योंकि करण का कहना है कि यदि तेजस्वी को जीतना है तो फेयर तरीके से जीते अनफेयर होकर नहीं। वहीं, करण की बातों से तेजस्वी को लगता है कि वो उनके शो में आगे बढ़ने से खुश नहीं है। दूसरी तरफ रश्मि भी करण को तेजस्वी के खिलाफ भड़काते हुए दिखाई दी। टास्क में ओपनली चीटिंग करने तथा करण तेजस्वी के रिलेशनशिप में दरार डालने के लिए प्रशंसक राखी सावंत को खरी-खोटी सुना रहे हैं तथा उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। 

वही एक शख्स ने सलमान खान को टैग करके कहा- राखी सावंत को मार के निकालो। बायस्ड है। बिग बॉस झूठी है तुम्हारी राखी। करण हम तुम्हारा दर्द समझ सकते हैं। वही एक दूसरे शख्स ने लिखा- मैं कभी माफ नहीं करूंगा। तेजरन प्रशंसक कभी भी राखी और रश्मि को माफ नहीं करेंगे, जो उन्होंने आग लगाई है। आज रोए हैं दोनों इन लोगों के कारण। इतनी गलतफहमियां, इतना उकसाना। मैं चाहता हूं फैमिली वीक हो, जहां इन्हें कोई समझाए। घर के अंदर तो सब फेक हैं। वही कई लोग राखी सावंत को खूब सुना रहे है। 

कोरोना की चपेट में आया ये मशहूर एक्टर, फैंस को लगा झटका

इस मशहूर अदाकारा का अवॉर्ड शो पर फूटा गुस्सा, बोलीं- अगर आपको किसी की इज्जत...

बेयर ग्रिल्स शो के लिए कभी भी जीवों को बना लेते थे भोजन, अब कही ये बात

Related News