बिग बॉस 15: KISS करते दिखे यह प्रतियोगी, वीडियो ने मचाया बवाल

कलर्स टीवी पर आने वाले शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। शो में हर दिन चौकाने वाले ट्विस्ट आ रहे हैं और इसी के चलते शो को पसंद किया जा रहा है। इस शो को शुरु हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इससे कंटेस्टेंट्स की अलग- अलग वीडियो वायरल होने लगी हैं। कभी शो से कंटेस्टेंट्स के बीच हुए लड़ाई का वीडियो सामने आता है और वायरल हो जाता है, तो कभी इसमें कंटेस्टेंट की प्लानिंग का वीडियो सामने आता है और वायरल हो जाता है।

अब हाल ही में इस शो से एक कपल कंटेस्टेंट के किसिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। जी हाँ, इस समय सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ईशान सहगल और मायशा अय्यर नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूजे को किस कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं शो के बाकी कंटेस्टेंट से नजरे बचाते हुए एक दूसरे के साथ इंटिमेट हो रहे हैं। जी दरअसल इस वीडियो में दोनों पहले एक- दूसरे को हग करते और फिर किस करते हैं। शो का ये वीडियो एक इंस्टाग्राम पर 'बिग बॉस 15 खबरी' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं दूसरी तरफ ईशान और आयशा के इस वीडियो पर लोगो ने रिएक्ट करते हुए कमेंट कर दोनों को लताड़ना शुरू कर दिया है।

एक यूजर ने लिखा है, "यह बहुत ही बेशर्मी है।।।आप लोग इसे फैमिली टेलीविजन पर कैसे दिखा सकते हैं। यह एक फैमिली शो है एमटीवी शो नहीं ।।। हमें इसे परिवार के साथ देखना है और यह लड़की मीशा ।। हे भगवान, सचमुच हर शो में उसका बॉयज गैंग है।" वहीं एक ने दोनों को बेशर्म बताया है। फिलहाल इस वीडियो को जो देख रहा है दोनों को बुरा-भला कह रहा है।

वीकेंड का वार: बिग बॉस 15 से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट, धमाल मचाने आएंगी राखी सावंत

हो गया हिना खान का ब्रेकअप!, खुद किया पोस्ट

प्रतीक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- अगर मेरी बहन होती तो मैं...

Related News