वीकेंड का वार: बिग बॉस 15 से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट, धमाल मचाने आएंगी राखी सावंत
वीकेंड का वार: बिग बॉस 15 से बेघर हुआ यह कंटेस्टेंट, धमाल मचाने आएंगी राखी सावंत
Share:

आज बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार है। आप सभी को बता दें कि आज बिग बॉस 15 के सदस्य पहली बार सलमान खान के गुस्से का शिकार होने वाले हैं। इसी के साथ ही आज बिग बॉस 15 के घर किसी एक सदस्य की छुट्टी भी होने वाली है। जी दरअसल बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में एक सदस्य घर से बाहर जाने वाला है और उसका नाम भी सामने आ गया है। जी हाँ, हाल ही में शो से एलिमिनेट होने वाले सदस्य के नाम से पर्दा हट गया है। मिली जानकारी के तहत जाने माने एक्टर साहिल श्रॉफ बिग बॉस 15 से बाहर हो गए हैं।

जी दरअसल इस बारे में बिग बॉस 15 के एक फैन पेज के द्वारा दावा किया गया है। बताया जा रहा है कम वोट्स मिलने के चलते मेकर्स ने साहिल श्रॉफ को बिग बॉस 15 से आउट कर दिया है। वहीं यह खबर साहिल श्रॉफ के फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। आप जानते ही होंगे आमतौर पर बिग बॉस 15 के पहले वीकेंड के वार में किसी भी सदस्य को एलिमिनेट नहीं किया जाता है लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। बल्कि इस बार साहिल श्रॉफ घर से बाहर हो गए। आपको बता दें प्रतीक सेहजपाल के तोड़फोड़ करने के बाद बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को नॉमिनेट कर दिया था और ऐसे में इस हफ्ते सभी घरवालों पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही थी।

आपको हम यह भी बता दें कि बिग बॉस 15 के घर में सलमान खान से मिलने कई मेहमान आने वाले हैं। जी दरअसल इस लिस्ट में राखी सावंत, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, निया शर्मा, नेहा भसीन और निक्की तम्बोली का नाम शामिल है।

हो गया हिना खान का ब्रेकअप!, खुद किया पोस्ट

प्रतीक पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, बोले- अगर मेरी बहन होती तो मैं...

जन्मदिन से पहले उर्फी ने शेयर की अपनी ग्लैमरस तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -