Bigg Boss 14: आपस में भिड़े सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

टेलीविज़न जगत के सबसे लोकप्रिय तथा विवादित शो बिग बॉस के 14वें सीजन का आरम्भ हो गया है। शो को इस बार दिलचस्प बनाने के लिए निर्माता ने घर में तीन सीनियर्स की एंट्री भी कराई है। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान तथा गौहर खान सम्मिलित हैं। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा था कि शो के तीनों सीनियर मिलकर जूनियर्स को परेशान करते नजर आएंगे तथा इनके बीच की लड़ाई को उकसाएंगे, परन्तु अब शो का सीन पलटता हुआ दिखाई आ रहा है। क्योंकि, शो के कंटेस्टेंट की बजाय अब सीनियर्स के बीच ही झगड़ा आरम्भ हो गया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें गौहर खान तथा सिद्धार्थ शुक्ला को लड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सिद्धार्थ तथा गौहर के मध्य एक टास्क को लेकर विवाद होता नजर आ रहा है। वीडियो में गौहर एवं सिद्धार्थ के बीच किसी टास्क को लेकर बहुत लड़ाई हो रही है।

वही सिर्फ यही नहीं, वीडियो में टास्क के दौरान खींचातानी होती भी दिखाई दे रही है। इस खींचातानी के पश्चात् गौहर और सिद्धार्थ की लड़ाई हो जाती है। जिसमें एजाज खान की भी एंट्री होती है तथा वे गौहर के समर्थन में आते हैं तथा सिद्धार्थ से झगड़ने लगते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला एवं गौहर खान का यह वीडियो को बिग बॉस के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है, जो अब रफ़्तार से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वही शो काफी इंट्रेस्टिंग हो सकता है।

इस तरह ओवर-कॉम्पिटिटिव को-वर्कर को करे हैंडल

पारस छाबड़ा के समर्थन में आई माहिरा शर्मा, पवित्रा पुनिया को लेकर कही ये बड़ी बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी को लेकर शो के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा खुलासा

Related News