ऐजाज़ ने जान से करवाया ये काम, हैरान हुए सभी घरवाले

चर्चित टीवी शो बिग बॉस का 14वां सीजन भी जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, वैसे ही घर का माहौल भी परिवर्तित होता जा रहा है। अधिक दिन होने के साथ-साथ टास्क, रोमांच, षड्यंत्र, बदला आदि का ट्रेंड भी बढ़ता जा रहा है। हाल ही में बिग बॉस हाउस में एक टास्क के दौरान देखने को मिला कि एजाज खान, दूसरे कंटेस्टेंट जान कुमार सानू को टॉयलेट शीट में हाथ डालने के लिए ही बोल देते हैं, जिससे हाउस का माहौल गरमा जाता है तथा जान थोड़े अपसेट भी दिखाई आते हैं।

दरअसल, बिग बॉस में लग्जरी बजट के लिए एक टास्क होता है तथा हाउस को दो अलग-अलग टीमों में बांटा जाता है। दोनों टीमें हमेशा की भांति एक दूसरे से जीतने का प्रयास करती है, किन्तु इस बार टीमें जीतने के लिए एक-दूसरे को ऐसा टास्क देती है कि जिसके बारे में जानकार आप भी चौंक जाएंगे। टीमों की योजना का लेवल गिरता जा रहा है, जिससे घर में स्ट्रेस का माहौल भी बन रहा है। 

प्रोमो के मुताबिक, बिग बॉस सभी को लग्जरी बजट के लिए टास्क देंगे तथा हाउस को दो टीम में बांट देंगे। इसमें एक टीम का नाम फरिश्ते है तो एक टीम का नाम शैतान है। इसमें एली गोनी, एजाज खान तथा निक्की तंबोली 'शैतान' टीम हैं तथा पवित्रा पूनिया, जान सानू, रुबिना दिलैक तथा अभिनव 'फरिश्ते' हैं। वहीं, जैस्मीन संचालक हैं। प्रोमो में नजर आ रहा है कि इस दौरान एक दूसरे से जीतने के लिए एजाज खान, जान सानू को अपना हाथ टॉयलेट सीट में डालने के लिए कहता है। ऐसा लग रहा है कि जान ने यह कर भी लिया तथा जब वो अपना हाथ बाहर निकालते हैं तो अपने हाथ से थोड़ा पानी एजाज पर छिड़क देते हैं। तत्पश्चात, घर का माहौल गरमा जाता है तथा एजाज क्रोधित हो जाते हैं तथा वो जान को धमकी देते हैं कि यदि ऐसा वापस हुआ तो वो जान को अपना हाथ चाटने के लिए भी बोलेंगे। वहीं, आगामी प्रोमो में नजर आ रहा है कि जान दुखी नजर आ रहा है तथा अभिनव अपने टीम साथियों को बोल रहे हैं कि डेविल उनका पेसेंश दे रहे थे। वहीं, जैस्मीन भसीन एंजिल्स को बता रही हैं कि उन्हें धीरज से काम लेना चाहिए।

ड्रग्स केस में पकड़ा गया बड़ा आरोपी, सामने आएँगे बड़े स्टार्स के नाम

गौहर-जैद की सगाई के बाद बोले इस्माइल दरबार- 'दिसंबर में ये दोनों शादी...'

Bigg Boss 14: जैस्मिन से दोस्ती पर बोले अली गोनी- 'मेरी जिंदगी में कोई नहीं ले सकता उसकी जगह'

Related News