ईंटें उठाती नजर आईं अर्शी खान, वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस 14 में नजर आ चुकीं अर्शी खान इन दिनों चर्चाओं में हैं। उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। वैसे अर्शी एक ऐसी अदाकारा हैं जो लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फिलहाल अर्शी के लाखो फैंस हो चुके हैं जो उनकी एक झलक को बेताब रहते हैं। आए दिन अर्शी अपने फैन्स के लिए फोटोज और वीडियोज साझा कर देती हैं। अब इसी क्रम में अर्शी का एक वीडियो सामने आया है, जो देखकर उनके फैन हैरान रह जाएंगे।

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को खुद अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अर्शी खान ईंटें उठाती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह ईंटों को वापस रख देती हैं और उसके बाद डांस करती हैं। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद सभी इसे पसंद कर रहे हैं। एक रिपोर्ट को माना जाए तो अर्शी एक बॉलीवुड फिल्म में काम कर रही हैं जिसकी कहानी महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। इस फिल्म में अर्शी खान मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। खबरों के अनुसार अर्शी का ये वीडियो फिल्म के सेट का ही है। वैसे यह फिल्म का सीन तो नहीं लग रहा है लेकिन ऐसा कहा जा सकता है कि यह वीडियो शूटिंग के बीच में होने वाली मस्ती का है।

आपको हम यह भी बता दें कि अर्शी खान ने एक मशहूर एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बात करते हुए अपनी फिल्म के बारे में कहा था, 'मैं अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं। डायरेक्टर दुष्यंत सिंह ने फिल्म के मुख्य किरदार के लिए मुझे चुना है। मेरी डेब्यू फिल्म में लोग मुझे एक नए अवतार में देखने वाले हैं। मैं एक गांव की लड़की का रोल प्ले कर रही हूं जिसका नाम चंपा है। फिल्म की कहानी चंपा के इर्द गिर्द ही घूमेगी। मेरी फिल्म की कहानी बहुत खूबसूरत है। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद ये मेरा पहला प्रोजेक्ट है।'

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस आज, पीएम मोदी-राष्ट्रपति कोविंद ने किया 'नारीशक्ति' को सलाम

फ्रांस के अरबपति ओलिवियर डसॉल्ट का हुआ देहांत, सामने आई हैरान करने वाली वजह

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं सोनाक्षी, पुलिस वाली के किरदार में आएंगी नजर

Related News