पंजाबी गाने पर डांस करते हुए बिंदास नजर आईं हिमांशी खुराना, नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ चुकीं पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में हिमांशी घर पर डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे बताया गया कि हिमांशी इससे पहले भी कई वीडियोज में नजर आ चुकी हैं और अब तक वह घर पर केवल डांस और खाना बनाने का काम कर रहीं हैं.

 

इस दौरान के कई वीडियो को वह इंस्टाग्राम के जरिए लगातार अपने फैन्स से जुड़कर शेयर करते हुए नजर आ चुकीं हैं. आपको तो याद ही होगा कि पिछले दिनों उन्होंने घर में खाना बनाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया था. उस समय उनके वीडियो को लाखों नहीं करोड़ों व्यूज मिले थे. वहीं अब शेयर किये गए इस नए वीडियो में वह एक ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं और एक पंजाबी ट्रैक पर डांस कर रही हैं. आप देख सकते हैं कैप्शन में हिमांशी ने कुछ लिखा नहीं है बस दो इमोजी बना दिए हैं.

वहीं इसके बावजूद उनका ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. जी दरअसल कुछ ही घंटों में वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आप सभी को बता दें कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अपने रिलेशनशिप को लेकर लगातार चर्चा में हैं और दोनों ने बीते दिनों ही एक बेहतरीन फोटोशूट भी करवाया था जिसे देखने वालों ने दोनों की तारीफों के जमकर पूल भी बांधे थे.

बॉयफ्रेंड संग हिमांशी ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट, तस्वीरें कर दी पोस्ट

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर अब आया कविता कौशिक का रिएक्शन

रिलीज हुआ जस्सी गिल का नया गाना 'एहना चौनी आ', फोन से किया है शूट

Related News