रिलीज हुआ जस्सी गिल का नया गाना 'एहना चौनी आ', फोन से किया है शूट
रिलीज हुआ जस्सी गिल का नया गाना 'एहना चौनी आ', फोन से किया है शूट
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण सभी जगह काम ठप्पा हुआ है फिर वह आम लोगों का हो या स्टार्स का. इसी क्रम में शामिल हैं पंजाबी इंडस्ट्री. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में पंजाबी स्टार जस्सी गिल ने 'एहना चौनी आ' को रिलीज कर दिया है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने इस गाने को लॉकडाउन के दौरान फोन से शूट किया है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, गाना तैयार था और उन्हें इसे वीडियो के साथ रिलीज करना था, लेकिन लॉकडाउन के कारण पूरी टीम का जुटना संभव नहीं है, इसलिए उन्होंने इसे फोन पर फिल्माया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

हाल ही में अपने गाने के बारे में बात करते हुए जस्सी ने कहा, 'यह गाना मेरे अन्य गानों की तरह ही मधुर है और पूरी तरह से प्यार के बारे में है. पूरे वीडियो को आईफोन 11 प्रो पर फिल्माना एक अलग अनुभव रहा और हमें यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.' जी दरअसल रोमांटिक सिंगल को यूट्यूब पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इसी के साथ कई प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में हॉर्ट इमोजी पोस्ट किए हैं और फोन पर गाने को शूट करने के लिए गायक की तारीफ की है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक गायक व अभिनेता ने लोगों से घर पर रहने, सुरक्षित रहने और सभी जरूरी एहतियात बरतने का भी फैसला किया है.

आप सभी को यह भी बता दें कि जस्सी गिल ने कंगना रनौत की फिल्म पंगा से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया और अपने अभिनय से उन्होंने सभी का दिल भी जीता. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में गाना भी खुद गाया था. वहीं जस्सी को पंजाब का एक बेहतरीन एक्टर और सिंगर माना जाता है अब तक उनके कई पंजाबी गाने रिलीज हुए हैं जो बेहतरीन रहे हैं.

लाल दुल्हन के जोड़े में बैशाखी की शुभकामनाएं देती नजर आईं हिमांशी खुराना

16 अप्रैल को कॉन्सर्ट में नजर आएंगी हिमांशी, साथ देंगे यह पंजाबी सिंगर्स

रेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -