किचन ड्यूटी पर भड़कीं देवोलीना को देख शिल्पा शिंदे ने कहा- 'हां ये कर्म हैं...'

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस 13 में मंगलवार को खाने को लेकर कंटेस्टेंट के बीच जमकर झगड़ा हुआ और किचन में देवोलीना की ड्यूटी थी तो उन्होंने खाने में सिर्फ चावल बनाने का फैसला किया. वहीं देवोलीना के इस फैसले का सिद्धार्थ शुक्ला ने विरोध किया और सिद्धार्थ का कहना था कि ''खाने में चावल के साथ रोटी भी होनी चाहिए.'' जबकि देवोलीना कह रही थीं कि ''वह घर की नौकर नहीं हैं वो सिर्फ चावल बनाएंगी.'' उसके बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया. इस झगड़े में रश्मि देसाई भी आ गईं.

जी हाँ, वहीं आपको याद हो इससे पहले बिग बॉस 11 में किचन की ड्यूटी कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे की थी और इस सीजन में शिल्पा शिंदे के खाने की तारीफ खूब हुई थी. उस समय का आपको याद हो तो शिल्पा की किचन ड्यूटी पर देवोलीना ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था और उन्होंने शिल्पा के झगड़े पर कहा था, "बिग बॉस है कोई मास्टेशेफ 11 नहीं. मुझे पक्का पता है कि बिग बॉस शो के कंटेंट से वाकिफ होने के बाद ही कंटेस्टेंट से टास्क करने के लिए कहा जाता होगा. एन्जॉय करिए." वहीं अब देवोलीना से सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े के बाद ट्वीटर पर धमाल मच गया है और ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "खाना खिलाने के लिए मां जैसा दिल होना चाहिए जैसा शिल्पा शिंदे का बिग बॉस 11 में था. दिल से खिलाना हर किसी के बस की बात नहीं."

वहीं शिल्पा शिंदे से जब उनके फैंस के ऐसे ट्वीट्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे इस बारे में पता नहीं है. हालांकि मुझे तो ये भी नहीं पता था कि देवोलीना मेरी विरोधी हैं, लेकिन उनके पुराने कमेंट देखने के बाद मुझे लगता है कि हां ये कर्म हैं." वहीं आपको यह भी बता दें कि आगे शिल्पा शिंदे ने कहा कि ''ये सिर्फ देवोलीना ही नहीं, अन्य टीवी एक्टर भी कहते हैं कि शिल्पा खाना खिलाकर शो जीती हैं, तो उनको बोल दूं कि खाना बनाना कोई खाने जितना आसान काम नहीं है. मैंने हर चीज करके दर्शकों का दिल जीता है.''

पारस ने दो बार तोड़ा शहनाज का दिल, माहिरा से हुई बड़ी तकरार

दूसरा टेस्ट शुरू होने से पहले भारत के गेंदबाजी कोच ने दिया बड़ा बयान, कही यह बात

सलमान के बंगले से पकड़ा गया यह 29 साल से फरार कुख्यात आरोपी, होगी पूछताछ

Related News