BB13 : घर में वापस आते ही सिद्धार्थ भड़के, रश्मि को कहा नौकरानी

टीवी के प्रचलित शो 'बिग बॉस 13' में सिद्धार्थ शुक्ला के वापस लौटने के बाद से एक बार फिर घर का खेल रोचक हो गया है। तबीयत की कारण से बिग बॉस ने उन्हें कैप्टेंसी की रेस से दूर रखा। अपनी आक्रमता को लेकर सलमान खान तक के निशाने पर आए सिद्धार्थ अभी तक घर में कूल अंदाज में दिखे। हालांकि आगे आने वाले एपिसोड में वो फिर से आक्रमक रूप में नजर आएंगे।  सामने आए प्रोमो वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला घर के कई सदस्यों से भिड़ते हुए दिखेंगे।

 एक टास्क के दौरान घर के नए कप्तान आसिम रियाज सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'पिछले दो घंटे से तू ने कोई रेस्ट नहीं किया है। मुझे लगता है कि अब तुझे खेल खेलना चाहिए।' आसिम के बाद रश्मि पीछे से उनसे कहती हैं कि 'हेल्थ पर मत जाओ।' सिद्धार्थ रश्मि की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि 'ये आपकी नौकरानी हैं? ये क्यों बोल रही है बीच में।' सिद्धार्थ के ये कहने पर आसिम कहते हैं कि 'जैसे ही तू मुंह खोलता है वापस जीरो हो जाता है। अरहान सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'घर पर भी ऐसे ही बात करते हो?' सिद्धार्थ कहते हैं, 'मेरे घर पर ऐसी लड़कियां नहीं हैं।'

 सिद्धार्थ की बात सुनकर रश्मि कहती हैं कि 'ऐसी लड़कियां कहने का क्या मतलब है? तुम्हारी मां भी नौकरानी है जो खाना बनाती है।' आसिम सिद्धार्थ से कहते हैं कि 'तुम्हारे इसी व्यवहार की वजह से आज अकेले हो। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि 'मैं भले ही अकेला हूं परन्तु मैं पीठ पीछे छुरा नहीं घोपता। मेरे अकेले रहने भर से ही तुम सब लोग डरे रहते हो।' इसके अलावा विकास गुप्ता इस दौरान सिद्धार्थ का समर्थन करते नजर आते हैं। विकास कहते हैं कि 'सब लोग मिलकर सिद्धार्थ के पीछे पड़े हैं। मैं घर से निकलने के बाद सलमान को बोलूंगा कि किस तरह सब एक ही इंसान को घेर रहे हैं।' जानकारी के लिए बता दें कि इस वीकेंड विकास घर से बाहर हो जाएंगे वो दो हफ्ते के लिए ही शो में आए थे।

BB13 : रश्मि ने बदलवाए अपने घर के ताले, घर के अंदर से ही लेगी लीगल एक्शन

कुंडली भाग्य के करण लूथरा का जन्मदिन आज

शहनाज गिल ने असीम का उड़ाया मजाक, पूछा बेतुका सवाल

Related News