BB13: इस वजह से सिद्धार्थ ने रश्मि को लगाया गले, क्या होगी दोनों के बीच दोस्ती?

बिग बॉस 13 में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है. 4 महीने बाद कंटेस्टेंट्स को घरवालों से मिलने का मौका मिल रहा है. अपने परिवारवालों से मिलकर सभी कंटेस्टेंट काफी खुश और इमोशनल नजर आ रहे हैं. शुक्रवार का एपिसोड रश्मि के लिए काफी स्पेशल होने वाला है. जी हां, सभी कंटेस्टेंट के घरवालों को आता देख रश्मि भी इमोशनल हो जाती हैं और उन्हें लगने लगता है की उनके घर से कोई नहीं आने वाला हैं. 

शो का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. वीडियो में देख सकते हैं की शो में रश्मि के भाई बुलंद देसाई  के बच्चे एंट्री करने वाले हैं. कलर्स ने प्रोमो शेयर करते हुए लिखा- क्या ये प्यारे बच्चे मिलाएंगे रश्मि और सिद्धार्थ को एक बार फिर?

वीडियो में बच्चे रश्मि और सिद्धार्थ की दोस्ती करवाते हुए नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ रश्मि को अपने हाथ से पानी पिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बच्चों के कहने पर सिद्धार्थ और रश्मि एक-दूसरे को गले भी मिलते हैं और हाथ भी मिलाते हैं. सिद्धार्थ रश्मि को चुप भी कराते हैं. बता दें कि रश्मि दोनों बच्चों से काफी क्लोज हैं. रश्मि अपने भतीजी और भतीजे को देखकर काफी एक्साइटेड होती हैं. अब देखना ये दिचस्प होगा की बच्चो की वजह से जो दोस्ती इन दोनों के बीच होगी वो कब तक चलने वाली हैं. 

फैंस को बोर नहीं करना चाहती श्वेता तिवारी, 'हम तुम और देम' में जल्द नजर आएगी यह अभिनेत्री

BB13 : रश्मि से झगड़े के बीच शहनाज़ नई की औकात की बात, फिर कहा- 'इसमें कोई गलत नहीं है'

BB13 : माँ के घर में आते ही इमोशनल हुए सिद्धार्थ, बताया-'ये हमेशा बेइज्जती करवाता है'

Related News