योगा करते हुए भी वेब शो देख रही है रश्मि देसाई

लॉकडाउन के इस पीरियड में हर कोई अपने घर पर है. वहीं अपना टाइम पास करने के लिए कोई खाना बना रहा है तो कई घर की सफाई कर रहा है. वहीं कुछ लोग अपने फेवरेट शोज बिंज वॉच कर रहे हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस रश्मि देसाई भी एकता कपूर के एक वेब शोज की फैन हो गई हैं.वहीं रश्मि देसाई इन दिनों करिश्मा कपूर स्टारर वेब शो मेंटहुड देख रही हैं. वहीं उन्हें वो शो इतना पसंद आया कि वो हर वक्त उसे ही देख रही हैं. यहां तक कि योगा करते वक्त भी.

इसके साथ ही रश्मि ने योगा करते हुए और वेब शो देखते हुए फोटो शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए रश्मि ने लिखा- फिलहाल मैं एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी के कई शोज की फैन हो गई हूं.वहीं  मैं मेंटलहुड को योगा करते वक्त भी देखने से खुद को रोक नहीं पा रही हूं. थैंक्यू बालाजी इतनी अच्छी स्टोरीज देने के लिए.एकता कपूर ने भी रश्मि की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- लॉकडाउन के बाद हमें नागिन का ये पोज मिलेगा. बता दें कि रश्मि देसाई इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आ रही हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शो में वो शलाका को रोल में हैं. उन्होंने सीरियल में जैस्मिन भसीन को रिप्लेस किया है. सीरियल में वो निया शर्मा की दुश्मन बनकर आई हैं.वहीं  उनकी एक्टिंग को शो में काफी पसंद किया जा रहा है.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नागिन से पहले रश्मि देसाई रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. वहीं शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. वहीं वो टॉप 3 कंटेस्टेंट में से एक थी.

 

लॉकडाउन में गरीबों को मिले फ्री इंटरनेट और टीवी सर्विस, SC में याचिका दाखिल

इस प्लस साइज़ टीवी एक्ट्रेस ने बोल्ड ड्रेस पहनकर लॉकडाउन में भी ढाया कहर

पत्नी को किस करते समय ना चुभे दाढ़ी इस वजह से यह एक्टर रहता है क्लीन शेव

Related News