Bigg Boss13: इन तीनो कंटेस्टेंट के बीच चलीं चप्पलें, मधुरिमा ने शहनाज पर साधा निशाना

बिग बॉस 13 में रोज नए नए ट्विस्ट के साथ ड्रामा देखने को मिल रहा है. बीते हफ्ते रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच खाने को लेकर बहस हुई थी. वहीं कैप्टेनसी टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम के बीच हुए झगड़े ने तूल पकड़ लिया. इसी बीच शहनाज गिल, मधुरिमा तुली और शेफाली बग्गा का एक फनी वीडियो भी सामने आया है.

इस वीडियो में तीनों चप्पल और पिलो फाइट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में शेफाली कह रही हैं कि शहनाज को चप्पल अवॉर्ड से नवाजा जाता है. वहीं मधुरिमा बोल रही हैं कि नहीं चाहिए हमें ऐसी गेस्ट जो पागल हो जाती है. तीनों ही काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं. बिग बॉस का ये अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. जानकारी के लिए बता दें कि मधुरिमा तुली और शहनाज गिल में बनती नहीं है. दोनों अक्सर हर छोटी-छोटी बात पर लड़ती नजर आती हैं. शहनाज की कैप्टेंसी में मधुरिमा ने उन्हें बहुत तंग किया था. लेकिन दोनों को यूं मस्ती करते हुए देखना लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

वहीं शहनाज और शेफाली की बात करें तो बता दें कि दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों हर समय एक-दूसरे के साथ खड़ी रहती हैं. शेफाली ने शहनाज को कैप्टन बनाने के लिए अपने घरवालों की फोटोज तक को फाड़ दिया था. लेकिन लगता है कि शो में अब शहनाज और शेफाली की ये बॉन्डिंग देखने को नहीं मिलेगी. 

Bigg Boss13: माहिरा संग पारस की नजदीकियों से परेशान हुई आकांक्षा पुरी, बोलीं- 3 साल का प्यार 3...'

जन्नत जुबैर का हॉट लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, यहाँ देखे तस्वीरें

Naagin 4 : नागिन में हुआ नयनतारा के सच का खुलासा, जानिये है सच्चाई

Related News