शहनाज के इस करीबी के कारण हिमांशी बनी थीं उनकी दुशमन, हुआ चौकाने वाला खुलासा

बिग बॉस 13 में इन दिनों आप एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देख रहे होंगे. ऐसे में शो में आने से पहले पंजाब की हिमांशी खुराना और शहनाज गिल एक-दूसरे के कड़े विरोधी थे और शो में आने के बाद भी दोनों ने एक दूजे से टक्कर ली. ऐसे में शो में दोनों को देखकर सोशल मीडिया पर भी खूब बातें हुईं और घर से बाहर भी दोनों ने एक-दूसरे का खूब विरोध किया था. ऐसे में बीते दिनों यह खबर थी कि बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद दोनों के लड़ाई-झगड़े खत्म हो गए थे लेकिन अब जब हिमांशी घर में दोबारा गईं हैं तो उनकी शहनाज गिल से दोबारा मुलाकात हुई है.

वहीं अब दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदल चुकी है. जी हाँ, घर में एंट्री लेने के बाद ही हिमांशी ने अपनी शहनाज से अपनी दुश्मनी खत्म करने की भी घोषणा कर दी है. वहीं अब हाल ही में सामने आए प्रोमो में हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की दोस्ती का नया लेवल सामने आया है. जी हाँ, आपको बता दें कि हिमांशी ने शहनाज की फोटो काट दी थी और उस समय हिमांशी ने कहा था कि 'इस व्यक्ति (फोटो में मौजूद) ने उन्हें शहनाज के खिलाफ कनाडा में शिकायत करवाने के लिए कहा था.' वहीं अब इस व्यक्ति की पहचान भी सामने आ गई है. मिली खबर के मुताबिक हिमांशी प्रोमो में जिस व्यक्ति की चर्चा कर रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि शहनाज का हेयरस्टाइलिश और करीबी दोस्त राजन पासी हैं.

जी हाँ, दरअसल राजन पासी जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट हैं. वहीं पॉलीवुड में वह कई एक्ट्रेस का मेकअप कर चुके हैं और हिमांशी खुराना का भी मेकअप राजन पासी ने कई बार किया हैं. कहा जाता है राजन, शहनाज के बहुत करीबी दोस्त हैं लेकिन घर में अब राजन की पोल हिमांशी ने खोल दी है तो आगे देखना होगा कि शहनाज क्या करने वाली हैं.

सामने आया 'यार अनमुल्ले रिटर्न्स' का नया पोस्टर

2021 में रिलीज होगी फिल्म लावां फेरे 2, सामने आया पहला पोस्टर

दुश्मनी भुलाकर हिमांशी खुराना ने गले लगकर दी शहनाज गिल को जन्मदिन की बधाई

Related News