बिगबॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी मधुरिमा तुली ने शुरू की नए शो की शूटिंग

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर सलमान खान के सबसे अधिक विवादित और चर्चित शो बिग बॉस 13  का फिनाले जल्द ही होने वाला है। इसके अलावा बात की जाए इस शो से बाहर जा चुके कंटेस्टेंट्स की जैसे-जैसे कंटेस्टेंट इस शो से बाहर आ रहे है, वही वैसे-वैसे उनके सामने एक से बढ़कर एक ऑफर्स की भरमार लगती जा रही है।इसके अलावा बात की जाए इस शो से निष्कासित की जा चुकी जानी मानी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली  ने तो अपने प्रोजेक्ट पर काम शुरु कर चुकी है। इसके अलावा जी हां मधुरिमा तुली ने कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया के तहत जानकारी दी है कि वह अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

इसके अलावा सामने आ रही जानकारी की माने तो मधुरिमा तुली जल्द ही इश्क में मरजावां  के दूसरे सीजन में नजर आने वाली है। वही मधुरिया ने सीरियल की लीड एक्ट्रेस हेली शाह के साथ ली गई एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ऐसे में इस तस्वीर को शेयर करते हुए मधुरिमा तुली  ने कैप्शन में लिखा है कि ‘इश्क में मरजावां 2’ की पूरी कास्ट और क्रू के साथ शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया। 

ऑल द बेस्ट...हेव ए ब्लॉस्ट। इश्क में मरजावां  के पहले पार्ट में जहां अर्जुन बिजलानी, अलीशा पंवार और निया शर्मा  जैसे दमदार कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी|वहीं मेकर्स ने दूसरे सीजन की स्टारकास्ट को पूरी तरह से बदल डाला है। ऐसे में दूसरे सीजन में हेली शाह और विशाल वशिष्ठ नजर आने वाले है। वही मधुरिमा तुली को सलमान खान  के शो बिग बॉस 13  से इस वजह से निकाला गया था क्योंकि उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह  को नेशनल टेलीविजन पर ही चप्पल और फ्राइंग पैन से मारा था। 

 

BB13 : मेकर्स ने आसिम के खिलाफ रचा षड्यंत्र, सिद्धार्थ बन सकता है विनर

BB13: पहली बार गौहर खान ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, शहनाज से पूछा ये सवाल

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, आज से शुरू होगी Nokia Smart टीवी की सेल

Related News