सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने मांगी रश्मि से मदद, सामने आया नया प्रोमो

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को हैरान कर रहा है. वहीं शो में इस समय सिद्धार्थ शुक्ला इस समय शहनाज से गुस्सा चल रहे हैं और शहनाज उनके पीछे पीछे घूम रही हैंं और अब आज जब सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज की कोई भी बात नहीं सुनेंगे तो शहनाज परेशान होकर शुक्ला जी की दुश्मन रश्मि देसाई से मदद लेने जाने वाली हैं. जी हाँ, यह सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. हाल ही में सामने आया बिग बॉस 13 का प्रोमो इस बात की गवाही दे रहा है.

 

इस प्रोमो में शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला से कहती दिख रही हैं कि, ''मेरी भावनाएं तेरे साथ जुड़ गई हैं. मैं तेरे बिना नहीं रह सकती.'' वहीं शहनाज की ये बात सुनकर सिद्धार्थ शुक्ला अनदेखा कर रहे हैं और वहां से चले गए हैं. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की ये बेरुखी देखकर शहनाज काफी परेशान दिख रही हैं और प्रोमो में शहनाज रश्मि देसाई से पूछ रही हैं कि, ''मैं सिद्धार्थ शुक्ला को कैसे मनाऊं, वो तो मान ही नहीं रहा.'' वहीं ये बात सुनकर रश्मि देसाई काफी हैरान नजर आ रही हैं और शहनाज से कहती दिख रही हैं कि, ''मुझे कैसे पता होगा कि सिद्धार्थ शुक्ला कैसे मानेगा.''

वहीं बिग बॉस 13 के प्रोमो में शहनाज बार बार सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती और समझाती नजर आ रहीं हैं. केवल इतना ही नहीं शहनाज तो सिद्धार्थ शुक्ला से यह भी कह रही है कि, ''मैं किसी तरह का दिखावा नहीं कर रही हूं. ये जो भी हो रहा है सच है.'' वैसे इस प्रोमो से साफ़ है कि आने वाले शो में खूब मजा आने वाला है.

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में कराया हॉट फोटो शूट, फैंस के छूटे पसीने

Related News