नागिन 5 में नजर आ सकती है दीपिका कक्कड़

टीवी की जानी मानी निर्देशक  कपूर ने कुछ दिन पहले ही अपने अपकमिंग शो 'नागिन 5' की घोषणा की थी। वहीं इसी के साथ एकता कपूर ने ये भी बताया कि चौथे सीजन को धमाकेदार तरीके से अंजाम तक पहुंचाया जाएगा। इसके अलावा लॉकडाउन के खत्म होते ही निया शर्मा और विजेन्द्र कुमेरिया नागिन 4 के क्लाइमेक्स की शूटिंग शुरु करने वाले हैं।वहीं  बात की जाए 'नागिन 5'  की तो जब से इसकी घोषणा हुई है तब से हर कोई इसकी स्टारकास्ट को जानने के लिए बेकरार है। बीते सोमवार को ही इस शो का पहला लुक हमारे हाथ लगा था। वहीं 'नागिन 5' के पहले लुक को देखने के बाद फैंस इस सीजन का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अभी तक मेकर्स ने इस शो की स्टारकास्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा तो नहीं की है, परन्तु अफवाहें उड़ रही हैं कि पांचवे सीजन में 'बिग बॉस 12' की विजेता दीपिका कक्कड़  नागिन के रुप में नजर आ सकती हैं। एक मिडिया रिपोर्टर की एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स काफी लम्बे समय से दीपिका कक्कड़ से बात कर रहे हैं और उन्हें इस फ्रेन्चाइजी के साथ जोड़ना चाहते हैं।दीपिका कक्कड़ का नाम सामने आने से पहले इस शो से महक चहल का नाम भी जुड़ा था। 

वहीं कई मीडिया पोर्ट्ल्स ने दावा किया था कि 'नागिन 5' में महक चहल लीड रोल में नजर आ सकती हैं।इसके अलावा महक चहल ने कुछ घंटे पहले ही इंस्टाग्राम पर इस बात की पुष्टि की है कि वो ये शो नहीं कर रही हैं। साथ ही महक चहल ने ये बात भी कही है कि मेकर्स ने उन्हें इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया है। वहीं बेहद 2' में अहम रोल में नजर आ चुके शिविन नारंग भी इस शो का हिस्सा बन सकते है। वहीं हाल ही में सुनने में आया था कि शिविन नारंग को मेकर्स ने 'नागिन 5' के लिए अप्रोच किया है, फ़िलहाल अभी तक एक्टर ने इस मामले में कुछ भी रिएक्ट नहीं किया है।

रफ्तार ने बनाया रिंकू राजगुरु के लिए ये खास बर्थडे गिफ्ट

शेखर सुमन ने कोरोना को लेकर कही यह बात

कुदरत से माफी मांग रहे है सुनील ग्रोवर

Related News