बिग बॉस 12: आज सभी कंटेस्टेंट में होगी झड़प, होने वाला है हंगामा

हम सभी इस बात से बहुत ही अच्छे से वाकिफ हैं कि शो बिग बॉस शुरू हो चुका है और अब बिग बॉस के घर में विवादों का सिलसिला भी जोर पकड़ रहा है. ऐसे में बिग बाॅस में अक्सर कंटेस्टेंट काे एेसे फैसले लेने पड़ते हैं जाे उनकाे धाेखेबाज आैर दगाबाज बना देते हैं, आैर बिग बाॅस में यह सब हाेना काेर्इ बड़ी चीज नही है. हर बार बिग बॉस के घर में ऐसा होता है कि लोग आपस में लड़ने के लिए मजबूर हो जाते हैं और उसके बाद सबमे से कोई एक जीत जाता है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

It's time for the Bigg fight between the singles and jodis! Don't forget to watch #BB12 tonight at 9 PM for your dose of entertainment. #BiggBoss12 @iamappyfizz @oppomobileindia @thegarnierman @letsdroom

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Sep 24, 2018 at 10:43pm PDT

ऐसे में इस बार भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. हाल ही में बिग बॉस का एक वीडियो सामने आया है जो आज रात के एपिसोड का प्रोमो है और इसे देखकर किसी को भी झटका लग सकता है क्योंकि इसमें जो भी हो रहा है बहुत मजेदार हो रहा है और उसे देखने के बाद आप आज का एपिसोड देखने के मजबूर हो सकते हैं. आज के एपिसोड में जमकर विवाद होने वाले हैं और ऐसे विवाद जिनके कारण शो में बवाल मच जाएगा. आपको बता दें कि बीते एपिसोड में कुछ देखने को मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. नॉमिनेशन्स के दौरान सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा ने कृति को धोखा दिया.

असल में हुआ यूँ कि कृति और करणवीर वॉशरूम के पास नॉमिनेशन्स को लेकर चर्चा कर रहे थे, जो कि बिग बॉस हाउस के नियमों के विरुद्ध है और कृति के साथ करणवीर ने बातचीत तो की लेकिन जब बारी नॉमिनेशन्स की आई तो करण ने यह बात खोल दी. करण ने कृति को नॉमिनेट करने की वजह बताते हुए कहा कि क्योंकि कृति ने नॉमिनेशन्स पर बातचीत करके घर का नियम तोड़ा है, इसलिए वह उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं. अब बीते कल जो हुआ और आज जो होने वाला है वह सब खतरनाक ही है. शो में अब मजेदार ट्विस्ट आ रहे हैं जिन्हे देखने के लिए दरहक बेताब है.

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

 

B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो

बिस्तर पर उत्तेजित हो जाती है यह एक्ट्रेस फिर बाद में आती है शर्म

बिग बॉस 12: अनूप के साथ कांड करना चाहती हैं राखी, कहा- 'जसलीन को जाने दो फिर..'

Related News