बिग बॉस 12: बाथरूम के पास गंदी हरकतें करते पकडे गए अनूप और जसलीन

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा अपनी 28 साल की गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ खूब तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं. उन्होंने जब से बिग बॉस के घर में कदम रखा है सभी हैरान परेशान हैं. ऐसे में हाल ही में उनके किस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कलर्स टीवी के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है और इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बिग बॉस के घर के बाथरूम एरिया में अनूप जलोटा को जसलीन मथारू किस कर रही हैं और इसके साथ ही जसलीन अपनी लिपस्टिक का निशान अनूप जलोटा के गालों पर लगा देती हैं.

अब इस वीडियो में यह भी दिखाई दे रहा है कि इस दौरान करणवीर बोहरा के साथ बाकी घर के सदस्य वहां मौजूद होते हैं यह सब तो ठीक है लेकिन अब देखना यह है कि जसलीन के इस क्लिप को देखकर उनके घरवालों का क्या रिएक्शन होता है और उनके प्यार के बारे में यह हकीकत जानकर वह क्या करते हैं. आप सभी को बता दें कि जैसीं शो के सेट पर यह बता चुकीं हैं कि 'हमे लोगों से काफी छुप-छुप के मिलना पड़ता है। मुझसे मिलने अनूप जलोटा कोलकाता आते थे.'

 

आप सभी को यह भी पता ही होगा कि जसलीन के फॉलोवर्स और फैंस की संख्या में तब से काफी ज्यादा इजाफा हो गया है जब से वह बिग बॉस के घर में आईं हैं.जसलीन की बात की जाए तो वह भरतनाट्यम, हिप-हॉप, सालसा और बेली डासिंग फॉर्म्स की ट्रेंड डांसर हैं और साथ ही जसलीन किक बॉक्सिंग में भी ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं, जिसका अभ्यास वो पिछले सात सालों से कर रही हैं. फिलहाल देखिए यह वीडियो.

 

 

इस नवरात्री अनूप जलोटा के भजनों से माहौल बनाए रंगीला

सपना चौधरी के डांस को छोड़िए उनकी हॉट तस्वीरों को देखकर ही आंखे सेक लीजिये

बिग बॉस 12: घर में अपने बॉयफ्रेंड संग मनाएंगी सृष्टि रोडे जन्मदिन

Related News