बिग बॉस 12: घर में अपने बॉयफ्रेंड संग मनाएंगी सृष्टि रोडे जन्मदिन
बिग बॉस 12: घर में अपने बॉयफ्रेंड संग मनाएंगी सृष्टि रोडे जन्मदिन
Share:

विवादों का कोई घर है तो वह है बिग बॉस का घर. बिग बॉस में जो जाता है लड़ाकू बन जाता है यह आप शो में देख सकते हैं. हाल ही में बिग बॉस 12 में जो भी हो रहा है वह बहुत मजेदार है और खबरें यह भी आ रहीं हैं कि 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे आज अपना बर्थडे बिग बॉस के घर में ही मनाने वाली हैं. जी हाँ, जानकारी के अनुसार वह हर बार की ही तरह इस बार भी अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के ही साथ अपना जन्मदिन मनाने वाली है और इसके लिए उन्होंने शो मेकर्स से अपील भी की थी.

आप जानते ही होंगे कि बिग बॉस किसी की अपील को ठुकराते नहीं है और उन्होंने उनकी इस अपील को मान लिया है और वो आज अपना 28वां जन्मदिन अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर के अंदर मनाने वाली हैं. वैसे इस बात की अभी कोई पुष्टि तो नहीं हुई है लेकिन मनीष नागदेव की इंस्टाग्राम स्टोरीज को देखें तो इस बात का सबूत मिलता है कि वो अपनी सोलमेट का जन्मदिन मनाने जरुर घर के अंदर जाने वाले हैं.

आपको बता दें कि मनीष ने इंस्टाग्राम स्टोरिज पर एक फोटो डाली है जिसमें कार के अंदर से सड़क दिख रही है और ऐसा लग रहा है कि ये फोटो उन्होंने ड्राइव करते हुए क्लिक की थी और इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है- लोनावला... अब इस तस्वीर को देखकर यह साफ़ जाहिर हो रहा है कि वह शो में अपनी गर्लफ्रेंड का जन्मदिन मनाने के लिए जा रहे हैं. अब यह तो आज रात पता चलेगा कि क्या होने वाला है..?

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी
 

 

बिग बॉस 12: आज सभी कंटेस्टेंट में होगी झड़प, होने वाला है हंगामा

B'Day Special : ये हैं सपना चौधरी के अब तक के धमाकेदार डांस वीडियो

बिस्तर पर उत्तेजित हो जाती है यह एक्ट्रेस फिर बाद में आती है शर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -