मैं अब भी 'देसी बंदा' ही हूं....

गांव का छोरा मनवीर गुर्जर जो कि शो के विनर बन गए है. खबरों के मुताबिक टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 10वें सीजन का ग्रैंड फिनाले रविवार को लोनावाला में संपन्न हुआ. मनवीर गुर्जर शो के विजेता घोषित किए गए. अपनी एक बातचीत के दौरान जब मनवीर गुर्जर विनर बने तो विनर बनने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में मनवीर ने हमारे साथ में बहुत सी बातो को शेयर किया. जी हाँ, बिग बॉस शो का विनर बनने के बाद विजेता मनवीर गुर्जर ने कहा- मैं दिल से अब भी आम आदमी ही हूं.

मुझे आप लोगों ने सेलेब्रिटी बनाया है. हालांकि बिग बॉस के घर में मैंने काफी कुछ सीखा और अब मैं बदल गया हूं. 'बिग बॉस' से जुड़ी घटनाओं को लेकर मनवीर ने काफी कुछ कहा. मनवीर ने कहा कि, 'जबसे मैंने बिग बॉस विनर की ट्रॉफी जीती है, तभी से लोग मेरी दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. लोग मेरे साथ लाइन लगाकर फोटो खिंचा रहे हैं. वो मेरे नाम के नारे लगा रहे हैं. लोगों ने ही मुझे किसी स्टार की तरह फील करवाया है. वैसे सच कहूं तो मैं अब भी 'देसी बंदा' ही हूं जैसा पहले था. 

वे इस शो में आम आदमी कंटेस्टेंट अर्थात इंडियावाले के तौर पर शामिल हुए थे। मनवीर द्वारा शो के अंतिम समय में यह कहा गया कि पहले उन्हें ऐसा लगता था कि वे अपनों के बीच ही अजनबी जैसे हैं मगर यहां आकर मुझे नए लोगों के साथ रहना, हंसना, रोना सब सीखने को मिला. इतना ही नहीं बिग बाॅस ने मेरी पर्सनालिटी को बदल दिया.

मनवीर को 40 लाख रूपए की राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई. अब वे इसमें से प्राप्त आधी राशि सलमान खान के वेलफेयर संगठन में जमा करवाऐेंगे तो दूसरी ओर बाकि रकम को उन्होंने उनके पिता को दे दिया है. मनवीर ने चकाचोंध भरी इंडस्ट्री में कदम रखने से इन्कार नहीं किया.

सलमान खान को फिनाले में मारूंगा.....

Bigg Boss 10 : मनु हुए बिग बॉस से फुर्र....जानें कितने रु लेकर आए बाहर

साढ़े तीन महीने के सफर के बाद विदा हुए बिग बॉस

 

Related News