Bigg Boss 10 : मनु हुए बिग बॉस से फुर्र....जानें कितने रु लेकर आए बाहर
Bigg Boss 10 : मनु हुए बिग बॉस से फुर्र....जानें कितने रु लेकर आए बाहर
Share:

यह तो सभी को पता ही है की जल्द ही बिग बॉस10 का फिनाले होने वाला है व इसके लिए तैयारियां भी जोरो शोरो से चल रही है जी हाँ, कुछ ही घण्टों के बाद बिगबॉस 10 का विनर दुनिया के सामने होगा. शुक्रवार को घर में यादों की बारात से शुरुआत हुई और बिग बॉस ने मनवीर, मनु, लोपा और बानी को जमकर रुलाया.

बिग बॉस ने उन्होंने कोई टास्क या सजा नहीं दी जिस कारण ये सब रोये बल्कि उन्होंने तो इन सब को इस घर में बिताये हुए इतने लम्बे वक्त को टीवी स्क्रीन पर दिखाया जिसके बाद सब के सब इमोशनल हो गए. लेकिन अब हमे मनु पंजाबी  के बारे में कुछ ऐसा पता चला है की आप भी चोंक जाएंगे जी हाँ, खबरें हैं कि फिनाले से पहले ही चार फाइनलिस्ट में से एक मनु पंजाबी ने बिग बॉस का घर छोड़ दिया है.

और अब विनर के लिए मनवीर गुर्जर, वीजे बानी और लोपामुद्रा राउत के बीच मुकाबला होगा. यह भी सुनने में  आया है की बिग बॉस शो के फिनाले के समय शो के प्रतिभागियों को ऑफर देते है की एक बढ़ी राशि को लेकर वह शो को छोड़ सकते है व सोर्सेज के मुताबिक, मनु पंजाबी बिग बॉस का ऑफर एक्सेप्ट कर लेंगे और तकरीबन 10 लाख रु. लेकर शो छोड़ देंगे. बिग बॉस में मनु इस सीज़न के स्ट्रांग कंटेंडर्स में शामिल थे. लेकिन फिनाले से पहले मनु को इस बात का भी पता चल गया था कि मनवीर उनसे ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं. शायद इस वजह से मनु ने पैसे लेकर शो छोड़ना बेहतर ही समझा.

बिग बॉस10 : फिनाले से पहले कंटेस्टेंट्स फिर एक दूसरे से मिले...

फ्लैशबैक में जाकर इमोशनल हुए कंटेस्टेन्ट

'Bigg Boss10' के विनर बने मनवीर: लोपा, बानी और मनु को पछाड़ा....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -