जस्टिन के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन दिल्ली में लाइव शो करेंगे सिंगर

पॉप स्टार सिंगर जस्टिन बीबर के इंडिया में रहने वाले फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आई है, क्योंकि वो राष्ट्रीय राजधानी में परफॉर्म करने वाले हैं. जस्टिन बीबर 18 अक्टूबर को अपना ‘जस्टिस वर्ल्ड टूर’ नई दिल्ली में करने वाले है.  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, वे दिल्ली स्थित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में अपना परफॉर्मेंस देने वाले है. ये खबर सुनते ही जस्टिन बीबर के फैन्स के मध्य खुशी की लहर दौड़ गई है. वे अभी से ही कंसर्ट का प्रतीक्षा करते हुए दिखाई दे रहे है.

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ऑनलाइन टिकट बुकिंग ब्रांड बुक माय शो ने जस्टिन बीबर के इस कंसर्ट का एलान कर दिया है. जस्टिन बीबर का वर्ल्ड टूर इस इसी माह मैक्सिको से शुरू किया जाने वाला है. अक्टूबर में दिल्ली में कंसर्ट से पहले जस्टिन बीबर साउथ अमेरिका और साउथ अफ्रीका में भी परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई देने वाले है.  इतना ही नहीं कुछ समय पहले खबरें आई थी कि दिल्ली में जस्टिन बीबर का कंसर्ट देखने के लिए फैन्स बुक माय शो के माध्यम से टिकट बुक करवा सकते हैं. 2 जून से टिकट विंडो ओपन की माने वाली है. खास बात यह है कि टिकट की शुरुआत चार हजार रुपयों से होगी जो सबसे बेसिक कैटेगरी का टिकट होगा. सबसे महंगे टिकट का मूल्य 37 हजार 500 तक है.

मई 2022 से मार्च 2023 तक उनका जस्टिस वर्ल्ड टूर चलेगा: बता दें कि कनाडाई गायक, ‘बेबी’, ‘सॉरी’, ‘घोस्ट’ और ‘लोनली’ जैसे ट्रैक के लिए भी पहचाने जाते है. वे अपने 30 से अधिक देशों की यात्रा करने वाले है. इस बीच वे 125 से अधिक शो करने वाले है. मई 2022 से मार्च 2023 तक उनका जस्टिस वर्ल्ड टूर चलने वाला है. प्रमोटर बुकमाईशो और एईजी प्रेजेंट्स एशिया ने मंगलवार को यह जानकारी दी है.

लॉस एंजेलिस में प्रियंका ने मनाया मैनेजर का बर्थडे, ढोल की बीट पर थिरकती दिखी एक्ट्रेस

टीवी के बाद अब सीधा हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है हिना खान, इस फिल्म में आएंगी नजर

रिलीज के पहले ही लीक हो गया टॉम क्रूज का ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ का ट्रेलर

Related News