फैंस के लिए बड़ी खबर, जल्द शुरू होगा 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' का स्पिन ऑफ़

‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ के ऑफ एयर होने के उपरांत फैंस काफी उदास है, लेकिन अब जल्द ही गुड्डन नया स्पिन ऑफ लेकर फैंस को एक बड़ा तोहफा देने वाली है. सिर्फ इतना ही नहीं गुड्डन यानी अभिनेत्री कनिका मान इस स्पिन ऑफ़ में भी प्रमुख किरदार निभाते हुई दिखाई देने वाली. इस स्पिन ऑफ का नाम ‘बिट्टन तुमसे हो पाएगा’ है और कनिका बिट्टन की भूमिका में दिखाई देंगी जो गुड्डन की छोटी बहन है. लेकिन ये शो बतौर टीवी सीरियल नहीं बल्कि वेब सीरीज के रूप में दर्शकों से देखने को मिले वाली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वेब सीरीज टीवी सीरियल के कहानी को आगे बढ़ाने वाली है, जहां गुड्डन बिट्टन के सपनों में आकर उसे वो चीजे करने के लिए प्रेरित करते हुए दिखाई जाने वाली है जो वो खुद कभी अपनी जिंदगी में कभी कर नहीं पाईं. इसलिए इस सीरीज का नाम भी ‘बिट्टन तुमसे हो पाएगा रखा गया है.’ कनिका के लिए ये एक प्रकार की हैट्रिक होगी क्योंकि बतौर बिट्टन ये उनका इस शो से जुड़ा तीसरा किरदार होने वाला है. अब तक उन्होंने गुड्डन और उनकी बेटी छोटी गुड्डन का किरदार  निभा चुकी है. अब वो बिट्टन बनने वाली हैं. जो अपनी बहन गुड्डन के हर अधूरे सपने को पूरा करेगी.

गुड्डन से बोल्ड होगी बिट्टन: हालांकि अब तक कनिका के साथ कौन सा एक्टर प्रमुख किरदार में नज़र आएगा या अब तक तय नहीं हुआ है. लेकिन गुड्डन की ये वेब सीरीज टेलीविज़न शो से थोड़ी अलग और बोल्ड होने वाली है. कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के उपरांत से बहुत से टीवी शोज पर ताला लग चुका था. टीआरपी लिस्ट में अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से जिन टीवी शोज को बंद कर दिया गया उनमें से एक एक नाम था,जी टीवी का जानामाना सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’. टीआरपी लिस्ट में सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ की पोजिशन लगातार गिरने की वजह से मेकर्स ने शो को ऑफ एयर करने का फैसला लिया था.

2021 में नई नौकरी की तलाश में सक्रिय रूप से 3 से 4 भारतीय पेशेवर: लिंक्डइन अध्ययन

इनलैंड नेविगेशन कॉर्पोरेशन ने गहरे समुद्र में मछली पकड़ने के प्रोजेक्ट के लिए समझौता ज्ञापन पर किए हस्ताक्षर

स्वदेशी वैक्सीन को लेकर पाकिस्तान हाई कमीशन ने विदेश मंत्रालय से पूछा- भारत में बनी कोरोना वैक्सीन...

Related News