कंगना रनौत के साथ काम करेंगे बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट

टीवी के ऐसे कई कलाकार है जो टीवी की दुनिया में अपनी पहचान बनाने के बाद बड़े पर्दे पर पहचान बनाने के लिए लगे हुए है जिसमे अभिनेत्री मौनी रॉय, दीपिका कक्क्ड़ और मृणाल ठाकुर जैसे कई नाम शामिल है. जी हां अब इस लिस्ट में बिग बॉस के कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा और अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी शामिल हो गए है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, वह बहुत ही जल्द कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' में नजर आने वाले है. खबरों की माने तो इस फिल्म में विवेक मिश्रा सिपहसालार की भूमिका में नजर आएंगे जिसके चलते उनका कहना है कि, वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विवेक ने अपने बयान में कहा कि "मैं इस फिल्म में अभिनय करने को लेकर बहुत खुश हूं. फिल्म खुद पीढ़ियों को शिक्षित करने में मदद करेगी. यह राष्ट्र प्रेम का मतलब समझाएगी. झांसी की रानी एक प्रेरणादायी महिला थीं."

 

जानकारी के लिए बता दे कि, इससे पहले विवेक आमिर खान की फिल्म 'मंगल पांडे : द राइजिंग' में नजर आ चुके है. वही अपने किरदार के बारे में बता करते हुए विवेक ने कहा कि, "मैं सिपहसालार की भूमिका में हूं. मेरा किरदार अंकिता लोखंडे द्वारा अभिनीत किरदार झलकारी बाई के करीब है." इसके अलावा उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत की तारीफ करते हुए कहा कि, वह बेहद ही खूबसूरत है और प्रतिभा की धनी है. इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है.

ये भी पढ़े

'गोल्ड' के जरिये और भी गोल्ड हो गई मौनी रॉय

फिर अपने बोल्ड अंदाज से मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

स्टेज से छोटे पर्दे के बाद सीधे बड़े पर्दे पर ऐसे पहचान बनाई सपना चौधरी ने

45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News