शरद यादव का बड़ा ऐलान, लालू प्रसाद यादव की पार्टी में करने जा रहे LJD का विलय

पटना: बिहार की राजनीती में आए दिन उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं विधानसभा स्पीकर विजय कुमार सिन्हा के बीच किसी प्रकार विवाद समाप्त हुआ है। अब लोकतांत्रिक जनता दल (LJD) के मुखिया शरद यादव ने बड़ी घोषणा कर दी है। शरद यादव शीघ्र ही अपनी पार्टी LJD का बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में विलय करने जा रहे हैं। यह खबर स्वयं शरद यादव ने दी है। शरद यादव ने कहा है कि 20 मार्च को वे आधिकारिक रूप से अपनी पार्टी LJD का RJD में विलय कर देंगे। शरद यादव ने कहा कि इस अवसर पर उनके दिल्ली मौजूद निवास पर एक कार्यक्रम होगा। 

वही 3 अगस्त 2021 को लालू यादव ने नई दिल्ली में शरद यादव से भेंट की थी। शरद यादव से मुलाकात के पश्चात् लालू ने राजनीतिक मुद्दों को लेकर भी खुलकर बात की थी। लालू यादव ने कहा कि शरद यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने तथा उनके सांसद न रहने से अब संसद सूनी हो गई है। उस वक़्त भी शरद यादव के पार्टी को लेकर कोई बड़ा फैसला लेने के संकेत प्राप्त हो रहे थे। 

वही विपक्षी नेताओं से लालू ने निरंतर मुलाकात को लेकर कहा था कि लोग मिल रहे हैं, बात हो रही है। लालू यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) में हुए राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर एक सवाल के जवाब में बोला था कि जो भी हेर-फेर हुआ हो, किन्तु उससे चिराग पासवान ही नेता बन गए हैं तथा बिहार में सभी लोग गोलबंद हो गए हैं। लालू प्रसाद यादव ने कहा था वे चाहते हैं कि चिराग पासवान एवं तेजस्वी साथ आएं।

बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने की साजिश रच रहीं ममता बनर्जी- भाजपा सांसद अर्जुन सिंह

क्या रेलवे का निजीकरण करने जा रही मोदी सरकार ? रेल मंत्री ने संसद में दिया जवाब

'अन्ना हजारे के आंदोलन को धोखा देकर हुआ है AAP का जन्म..', अनिल विज का हमला

Related News