भूमि पेडनेकर इस फिल्म में खास किरदार में आएंगी नजर

बॉलिवुड की जानी मानी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर एक बार फिर से अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देने वाली हैं. ‘शुभ मंगल सावधान’ में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने के बाद भूमि फिल्म के दूसरे भाग में शामिल होकर फ्रेंचाइजी के साथ अपनी साझेदारी जारी रखेंगी. फिल्म के दूसरे भाग में भूमि एक विशेष रूप में दिखाई देंगी, जो पिछली फिल्म की तुलना में काफी अलग होगा.

भूमि को फिल्म में लिए जाने को लेकर प्रड्यूसर आनंद एल राय ने कहा, ‘भूमि ‘शुभ मंगल सावधान’ परिवार का हिस्सा हैं और उनके बिना हम ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं. फिल्म में वह विशेष भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म में उनके होने को लेकर हम बहुत खुश हैं.’ हितेश केवल्य द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि दम लगाके हइशा, टॉइलट: एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान और सोनचिड़िया जैसी बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर बेहद सिंपल और लीक से हटकर नजर आईं हैं. हालांकि अपनी रील लाइफ से अलग रियल लाइफ में भूमि बेहद ग्लैमरस हैं. भूमि ने फिल्म 'दम लगा के हइशा' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में भूमि ने एक मोटी लड़की की भूमिका निभाई थी. दर्शकों ने उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ की थी.

Good Newwz Box Office : अक्षय कुमार को मिली साल की पहली गुड न्यूज़, पहले हफ्ते ही फिल्म गयी हिट

बिकिनी पहनकर जमकर नया साल एन्जॉय कर रहीं हैं बिपाशा बासु

गुल पनाग अनोखे अंदाज़ में अपनी शादी में हुई थी शामिल, सवारी देख हैरान रह गए थे लोग

Related News