पहली ही फिल्म से हासिल कर लिया था 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवार्ड, फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन देख होंगे हैरान

हिंदी सिनेमा जगत में ऐसे स्टार्स कम ही देखने को मिलते हैं जो अपने लुक से अधिक अपने किरदार पर फोकस करते हैं. अगर देखा जाए तो अभिनेत्री के लुक्स और उनका फिगर ही उनकी करियर की पहली सीड़ी माना जाता है. हालांकि कई अभिनेत्रियों ने इन सभी बातों को गलत साबित किया है और इनमें से एक है एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर.  

भूमि ने हमेशा से ही ऐसे किरदार चुने है जो उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस साबित करने वाले रहे है. एक्ट्रेस भूमि ने अबतक के अपने करियर में कई बेहतरीन भूमिका निभाई है. आपको बता दें की आज यानी 18 जुलाई को भूमि पेडनेकर का जन्मदिन है. एक्ट्रेस का जन्म 18 जुलाई, 1989 को हुआ था. भूमि आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास अवसर पर हम आपको उनके बारे में कई बातें बताने जा रहे हैं.

अभिनेत्री भूमि की मूवी 'दम लगा के हईशा' साल 2015 में आई थीं. इस मूवी के लिए एक्ट्रेस ने एक काफी वजन वाली लड़की की भूमिका निभाई थी. इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने काफी सारा वजन बढ़ाया था. वहीं अब उनके फैट टू फिट लुक को देखकर आप दंग रह जाएंगे. आज अभिनेत्री पूरी तरह से फिट और स्लिम हो गई हैं. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक्स को लेकर जबरदस्त मेहनत की है. यहीं नहीं भूमि ने अपनी हर मूवी में अलग-अलग भूमिका निभाने के लिए अपने लुक्स को काफी बदला है. अगर एक्ट्रेस भूमि के वर्कफ्रेंट की बात करें तो उन्हें अपनी पहली ही मूवी 'दम लगा के हईशा' के लिए 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का अवॉर्ड मिल गया था. इसके बाद से एक्ट्रेस ने फिर  कभी पीछे पलट कर नहीं देखा. वहीं, 'बाला',अभिनेत्री 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान', 'लस्ट स्टोरीज़', 'सांड की आंख', 'पति पत्नी और वो', 'सोन चिड़िया' जैसी मूवीज में दिखाई दे चुकी हैं.  

 

'आई हेट टियर्स पुष्पा' जैसे डायलॉग्स बोलकर मशहूर हुए थे काका

OMG! रात 3:30 बजे ही हो गई थी सुशांत की मौत, नौकर के पास मिले इतने लाख रुपए

अमिताभ ने अभिषेक के साथ शेयर की फोटो, लिखा ये भावुक पोस्ट

Related News