OMG! रात 3:30 बजे ही हो गई थी सुशांत की मौत, नौकर के पास मिले इतने लाख रुपए
OMG! रात 3:30 बजे ही हो गई थी सुशांत की मौत, नौकर के पास मिले इतने लाख रुपए
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से केस में कई खुलासे हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. वहीँ सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है लेकिन हाल ही में चौकाने वाली जानकारी सामने आई है. आप जानते ही होंगे बीते 14 जुलाई को सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीना हो गया है. ऐसे में हाल ही में सुशांत के बचपन के दोस्त विशाल सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

उन्होंने कहा कि, नौकर द्वारा बताई गई सुशांत के सुबह जूस पीने की कहानी बिल्कुल झूठी है क्योंकि उनकी मौत रात को 3:30 बजे ही हो गई थी. जी हाँ, आपको पता हो अब तक यह कहा जा रहा था कि 'सुशांत ने सुबह जगने के बाद जूस लेने अपने कमरे से निकले. जूस लेकर सुशांत अपने कमरे में चले गए और उन्होंने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फिर उन्होंने खुद को फांसी लगा ली.' ऐसे में विशाल ने इस बात को झूठा बताया है.

उन्होंने कहा ऐसा नहीं था. वहीँ आगे उन्होंने यह भी बताया कि 'सुशांत के नौकर के पास से 22 लाख रुपये मिले थे जिसकी कोई भी जांच नहीं की गई बल्कि उसे मुंबई पुलिस द्वारा दबा दिया गया.' इसके अलावा विशाल ने यह भी कहा कि 'ये खुलासा भी सुशांत के परिवार के उसी सदस्य ने उनके सामने किया था.' उन्होंने आगे यह भी बताया है कि, 'सुशांत के परिवार और मुंबई पुलिस पर अंडरवर्ल्ड का दबाव है जिसके कारण वो खुलकर सामने नहीं आ पा रहे हैं. जो लोग सुशांत के मामले में जांच की मांग कर रहे थे उनमें से कई लोगों के फेसबुक अकाउंट तक डीएक्टीवेट कर दिए गए हैं.' इस तरह विशाल ने जो भी बताया सब कुछ चौकाने वाला रहा है.

सुशांत के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा दुनिया को अलविदा, सदमे है इंडस्ट्री

बिगड़ती जा रही है ऐश्वर्या-आराध्या की तबियत!, हुए अस्पताल में भर्ती

पिछले एक वर्ष में इस फिल्म प्रोड्यूसर ने किया चौथी फिल्म का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -