रानी चटर्जी का गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' हुआ रिलीज़, खूबसूरत तस्वीर की शेयर

भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं उनके गाने हो या मूवी. वह हर जगह तहलका मचा देती हैं. ऐसे में उनके नया गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. विडियो में रानी और गायक विकास भारद्वाज शानदार डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आम्रपाली दुबे ने शेयर किया शानदार फोटो, राजकुमारी गेटअप हुआ वायरल

अपने फैंस को लुभाने के लिए ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी का गाना 'तू लगाती है जब लिपिस्टिक' यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इसके बारे में बताते हुए उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.इस गाने को विकास भारद्वाज ने आवाज दी है. गाने को म्यूजिक सुशील कुमार तिवारी और विकाश भरद्वाज ने दिया है जबकि यह गाना डायरेक्ट सुनील मोटवानी ने डायरेक्ट किया है.

इस साउथ एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, फैंस की धड़कने हुईं तेज

सोशल मीडिया पर वैसे तो रानी चटर्जी अपनी काफी तस्वीरें और विडियो शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैन्स काफी पसंद करते हैं. रानी ने भोजपुरी फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से फिल्मों में कदम रखा था. फिल्म में मनोज तिवारी उनके ऑपोजिट लीड रोल में थे.भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद पॉप्युलर ऐक्ट्रेस हैं उनकी फिल्में और गानों का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. हाल में वह अपनी भोजपुरी फिल्म 'छोटी ठकुराइन' की शूटिंग कर रही हैं।इसके अलावा वह कुछ और भोजपुरी फिल्मों जैसे 'कसम दुर्गा की','रानी वेड्स राजा', 'तेरी मेहरबानियां' और 'हेराफेरी' में भी दिखाई देंगी.

मलयालम के 66 वें यामाहा फ़ासीनो फ़िल्मफ़ेयर अवार्ड्स में दक्षिण पूर्ण विजेताओं की सूची तैयार

KGF CHAPTER 2 का दमदार फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

साउथ की इस एक्ट्रेस के बदले रंग ढंग, अब यूं आने लगी हैं नजर- देखे तस्वीरें

 

Related News