नागदेव के ट्रेलर में वीएफएक्स की भरमार, सुपरस्टार का विकराल रूप कर गया हर किसी को भयभीत

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बलम जी लव यू है. यह फिल्म 16 अक्टूबर को बिहार में रिलीज हुई है. वहीं इस फिल्म के साथ वे अपनी आगामी फिल्म नागदेव को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर वीएफएक्स से भरपूर बताया जा रहा है. इस फिल्म में खेसारी नागदेव के रूप में नजर आने वाले हैं इसमें काजल भी कई अलग अलग रूप में नजर आ रही हैं, वहीं खेसारी लाल का नागरूप देखने को मिल रहा हैं.

मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई

खेसारीलाल इस रूप में काफी खतरनाक लग रहे हैं. फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के ऑफिसियल चैनल एंटरटेन म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज़ हुआ और इसे काफी मात्रा में दर्शक लोग पसंद कर रहे हैं. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई खबर सामने नही आई है.फिल्म का ट्रेलर काफी बेहतरीन हैं जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है और इसे देखने वालो का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही चला रहा हैं. बता दें कि ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुई है और इसको अब तक 3 मिलियन से अधिक व्यू मिल चुके हैं. 

VIDEO : शुभी शर्मा के लटके झटके पर झूम उठा बिहार, रवि किशन ने ऐसे बांधा समा

ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में बिल्कुल अलग तरीके के विषय को अलग तरीके से पेश जाएगा. फिल्म के इस ट्रेलर में नागलोक से लेकर स्वर्गलोक, तक का सफर देखने को मिल रहा हैं. इस फिल्म की कहानी नागदेव पर आधारित बताई जा रही है. इस फिल्म में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के अलावा अवधेश मिश्रा, देव सिंह,मटरू सिंह, ऋतू सिंह ,संजय महानंदा नजर आने वाले हैं. 

 

यह भी पढ़े...

चंद घंटों में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने बढ़ा दिया इंटरनेट का पारा, तस्वीर पर धड़ल्ले से फ़िदा हो रहे फैंस

VIDEO : सिद्धू और सुनील की नकल करना इस हॉट एक्ट्रेस को पड़ा भारी, अब जमकर उड़ रही खिल्ली

दशहरा से ठीक पहले वायरल हुआ पवन सिंह का नया गीत, अब तक लाखों व्यू

ट्रेडिशनल लुक से दर्शकों के दिलों में उतर गई पूनम दुबे, तेजी से वायरल हो रही हॉट फोटो

Related News