मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई
मोनालिसा ने पति संग फैंस को दी दशहरे की बधाई
Share:

इन दिनों टीवी शो नजर में अपने जलवे दिखाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने आज सभी को दशहरे की बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Shubho Bijoya ... shobaike janai Bijoyar Priti o Shubheccha .... HAPPY BIJAYA DASHAMI... #happydussehra #happybijayadashami #godblessusall #gratitude .... @vikrant8235 इस तस्वीर के जरिए उन्होंने सभी को दशहरे की बधाई दी है.

आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर से उन्होंने एक बार फिर अपने फैन्स की धड़कनें बढ़ा दी है. इस तस्वीर में मोनालिसा लाल रंग के सूट में नजर आ रहीं हैं और उनके पति बहुत शानदार अंदाज में दिख रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन-10 में नजर आ चुकीं हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर रोज अपने फैन्स से फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो सेक्सी और बोल्ड होते हैं.

इन दिनों वह टीवी सीरियल ‘नजर’ में डायन के किरदार में नजर आ रहीं हैं और खूब पसंद भी की जा रहीं हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर से जाने के बाद मोनालिसा ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा वह फेमस होती ही गईं और आज भी हो रहीं हैं.

दर्ज हुई राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में शिकायत, लगे सनसनीखेज आरोप

बिग बॉस 12: कास्टिंग काउच का शिकार होने से बच गेन दीपिका, ये रहा सबूत!

दुर्गा पूजा में ऐसा रहा टीवी अभिनेत्रियों का खूबसूरत अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -