ट्रेडिशनल लुक से दर्शकों के दिलों में उतर गई पूनम दुबे, तेजी से वायरल हो रही हॉट फोटो
ट्रेडिशनल लुक से दर्शकों के दिलों में उतर गई पूनम दुबे, तेजी से वायरल हो रही हॉट फोटो
Share:

भोजपुरी फिल्मों की डांसिंग क्वीन ओर हॉट अभिनेत्रियों में शुमार पूनम दुबे एक बार फिर से अपनी एक तस्वीर के चलते फैंस के दिलों में छा गई है. बता दें कि पूनम दुबे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. पूनम भोजपुरी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शामिल है जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर फिल्मों में नाम कमाया है. आपको बता दें कि पूनम दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. भोजपुरी सेंसेशन पूनम दुबे इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी हॉट, सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. 

VIDEO : भोजपुरी सुपरस्टार ने अक्षरा सिंह को कहा झबरी, दर्द कब कहावा कबरी

यदि आप भी भोजपुरी सेंसेसन पूनम दुबे के फैन हैं तो उनकी नई इंस्टाग्राम फोटो आपकी दीवानगी को और भी बढ़ा देने वाली है. उन्होंने हाल ही में अपनेइन्सा अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. बता दें कि पूनम दुबे लेटेस्ट फोटो में ट्रेडिशनल लिबास में नजर आ रही हैं. रेड कलर की लिपिस्टिक के साथ हैवी ज्वैलरी और बालों में सफेद रंग के फूल पूनम दुबे की खूबसूरती को कई गुना बढ़ा रहे हैं. ट्रेडिशनल लुक में पूनम दुबे बेहद सेक्सी और काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं. 

फैंस के रंग में रंगी अक्षरा सिंह, कहा-कितने क्यूट हो आप...

भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर पूनम दुबे की यह लेटेस्ट इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे है. कुछ ही घंटे पहले शेयर किए गए पूनम दूबे की इस फोटो को अब तक हजारों लाइक मिल गए हैं. बता दें कि पूनम दुबे अब तक चना जोर गरम, हम है लूटेरे, मोहब्बत, रंगदार कर, बहुरानी, ​​हम है जोड़ी नंबर1, द रियल इंडियन मदर, ये मोहब्बतिन, इंटेकम, जानम, घस के मराब, हमार फरज़, बाबा रेंजेला जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी अभिनय का जलवा बिखेर चुकी है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -