VIDEO : आम्रपाली ने फिर दिया निरहुआ को धोखा, जबरदस्ती करते दिखें सुपरस्टार

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी बेहद जंचती है. दोनों जब भी एक साथ होते है वहां धमाल होना लाजिमी है. इन दोनों के कई वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर धमाका करते रहते है. अब एक और वीडियो कुछ ऐसा हे कर रहा है, जिसमे ये दोनों कलाकार नजर आ रहे हैं. 

काजल-खेसारी के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देखा गया 9 करोड़ बार

हल ही में रविवार को निरहुआ ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसमें वह आम्रपाली दुबे के साथ मस्तीभरे अंदाज में दिख रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में निरहुआ फोन से वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहे हैं. पास बैठी आम्रपाली दुबे उनसे पूछती हैं कि आप क्या कर रहे हो? जवाब में निरहुआ कहते हैं कि वह मोबाइल चला रहे हैं. धमकी देते हुए आम्रपाली कहती हैं कि मोबाइल हटा लो, वरना समझ लेना. 

भोजपुरी सिनेमा की श्रीदेवी, सेक्स स्कैंडल से आई थी चर्चा में

फिर निरहुआ उनसे पूछते हैं कि क्या छील रही हो, तो आम्रपाली बताती हैं कटहल... आपको छिलना है क्या. यह मजेदार वीडियो दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें ची इससे पहले आम्रपाली दुबे ने 'निरहुआ चलल लंदन' की लंदन में शूटिंग का वीडियो पोस्ट किया था. आम्रपाली ने दिखाया था कि किस तरह वे लंदन की कड़ाके की सर्दी में कांप रही थीं, उसके बावजूद उन्हें शूटिंग को अंजाम देना था.

यह भी पढ़ें...

जब इस बोल्ड सीन के चलते रातों रात स्टार बन गई थी यह भोजपुरी एक्ट्रेस

खूब देखा जा रहा है मंदिर वहीं बनाएंगे का ट्रेलर, अब तक 23 लाख से अधिक व्यू

इंडस्ट्री में मचा तहलका, निरहुआ के साथ मिलकर 2 बड़ी फिल्मे ला रहे हैं रघुराज

Related News