इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा आम्रपाली का लुक, देखते ही आ जाएगा पानी

भोजपुरी सिनेमा में बेहद एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन के नाम से फेमस आम्रपाली दुबे ने एक बार फिर इंटरनेट का पारा चढ़ा दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो में आम्रपाली दुबे साड़ी में नजर आ रही है.

एक्ट्रेस आम्रपाली ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है चांद. आम्रपाली की फोटो में चांद दिख रहा है. आम्रपाली दुबे चांद की तरह खूबसूरत भी लग रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्सर आम्रपाली दुबे मेकअप में नजर आती है लेकिन इस फोटो में आम्रपाली बिना मेकअप के नजर आ रही है. उनकी स्माइल उनके फैंस को दीवाना कर रही है. बता दें के वे अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. 

आम्रपाली दुबे हाल ही में फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ नजर आईं थी. वहीं इन दिनों वे फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया कि शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ पवन सिंह नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर भी हाल ही में वायरल हुई थी. बता दें कि जल्द ही वे फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में नजर आएगी. इसमें उनके साथ निरहुआ और एक्ट्रेस शुभे शर्मा होगी. यह फिल्म जल्द ही छठ पूजा कि मौके पर रिलीज होंगी

यह भी पढ़ें...

नजर की इस एक्ट्रेस के साथ मोनालिसा ने मनाया करवाचौथ

VIDEO : घूंघट में घोटाला, धीरे-धीरे सारे कपड़े उतारकर शुरू हुआ यह गंदा खेल...

भोजपुरी मेगास्टार ने नाजुक के साथ लड़ाया इश्क, देखने के लिए उमड़ पड़ा फैंस का हुजूम

‘जहिया से शादी भईल’ : अपनी हॉटनेस से आपको मदहोश कर देंगी चांदनी सिंह

निरहुआ की टीम में शामिल हुआ यह स्टार, क्रिकेट के मैदान पर लगेगा सितारों का मेला

Related News