फैंस के रंग में रंगी अक्षरा सिंह, कहा-कितने क्यूट हो आप...

 

 

हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना केवल अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचानी जाती है बल्कि वे एक गायिका भी है. बता दें कि आए दिन उनके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज्जी से वायरल होते हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. अक्षरा सिंह का सेक्सी फोटो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. इस तस्वीर में वे गोल्डन कलर के कपड़ों में देखी जा सकती हैं. 

चल गया 'बलम' जी का जादू, सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी दर्शकों की भीड़

आपको बता दें कि यह तस्वीर बिहार के गया की है. बुधवार को बिहार के आरा में उनका शो था. शो के बीच जब उन्हें मौका मिला तो उन्होंने सेल्फी ले ली. अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह फैंस के साथ सेल्फी ले रही है. फोटो में अक्षरा स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. वह अपने फैन्स से कह रही हैं, ‘कितने क्यूट हो आप लोग.

कभी नहीं किया होगा किसी एक्ट्रेस ने इस तरह का गरबा, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

बता दें कि अक्षरा सिंह ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म मां तुझे सलाम से की थी इस फिल्म में अक्षरा सुपरस्टार पवन सिंह के साथ नजर आईं थी. बता दें कि अक्षरा सिंह कई सीरियल और एलब्म में नजर आ चुकी हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं. इससे पहले गया जाने से पहले अक्षरा सिंह ने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई थी. साथ ही नीलें रंग की ड्रेस पहन रखी थी.

यह भी पढ़ें...

 

चल गया 'बलम' जी का जादू, सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी दर्शकों की भीड़

इस सुपरस्टार के 'नागराज' रूप से सहम उठा हर कोई, धड़ल्ले से वायरल हो रहा ट्रेलर

हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक

VIDEO : तड़पता रहा यह स्टार, इस हॉट एक्ट्रेस ने दिया सबसे बड़ा धोखा

Related News