चल गया 'बलम' जी का जादू, सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी दर्शकों की भीड़
चल गया 'बलम' जी का जादू, सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी दर्शकों की भीड़
Share:

बहुचर्चित भोजपुरी फिल्म 'बलम जी लव यू' सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर रही है. आपको बता दें कि यह फिल्म 16 अक्टूबर को बिहार के सिनेघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म काफी सराही जा रही है. इस फिल्म में काजल और खेसारीलाल अहम रोल में हैं. फिल्म के पोस्टर्स ने जमकर धमाल मचाया था और फिल्म के ट्रेलर ने भी. वहीं अब फिल्म भी यहीं काम कर रही है. एक पोस्टर में जहां खेसारी भैंस की सवारी कर रहे है तो एक और अन्य पोस्टर में वे 4-4 हसीनाओं के साथ दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म 17 अक्टूबर यानी कि कल नेपाल में भी रिलीज की गई है.  आपको बता दें कि दो दिनों में बिहार के सिनेघरों में फिल्म ने जमकर तहलका मचा दिया है. हर कोई फिल्म देखकर काफी खुश नजर आ रहा है. पहले दो दिन सिनेमाघर पूरी तरह से भरे रहे हैं. 

इस फोटो को देखते ही आगबबूला हो जाएगा यह सुपरस्टार, थानेदार से शादी करेगी आम्रपाली

फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ जानी-मानी अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में हैं. यही नहीं बल्कि इस फिल्म में मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह आईटम नंबर करती नजर आयेंगी, इसके अलावा भी खूबसूरत एक्ट्रेस स्मृति एक ख़ास भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की यह फिल्म बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की कहानी जैसी बताई जा रही हैं. तो कोई दंगल से इसकी तुलना कर रहा है. बहरहाल फिल्म काफी दमदार है. 

आम्रपाली ने मराठी अंदाज में धड़का दिए लाखों दिल, पिछले 100 घंटे से लगातार देखा जा रहा यह वीडियो

फिल्म में खेसारीलाल यादव पूरी तरह से देसी लुक में भैंस की सवारी भी करते नज़र आये हैं. खेसारीलाल की फ़िल्म ‘बलम जी लव यू’ को लेकर फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी काफी उत्साहित हैं. उनकी माने तो यह फ़िल्म भी उनकी सफल फिल्मो की श्रेणी में शुमार होगी. काजल और खेसरी के अलावा फिल्म में अक्षरा सिंह, शुभी शर्मा और स्‍मृति सिन्‍हा ,अशोक समर्थ ,देव सिंह ,संजय महानंदा भी मुख्य भूमिका में हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

कभी नहीं किया होगा किसी एक्ट्रेस ने इस तरह का गरबा, VIDEO ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

VIDEO : तड़पता रहा यह स्टार, इस हॉट एक्ट्रेस ने दिया सबसे बड़ा धोखा

हिंदुस्तान के दूल्हे और पाकिस्तान की दुल्हन ने सिनेमाघरों में लगा दी आग, टूट पड़े दर्शक

इस सुपरस्टार के 'नागराज' रूप से सहम उठा हर कोई, धड़ल्ले से वायरल हो रहा ट्रेलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -