मोनालिसा की तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश, बोले- 'एक ही दिल कितनी बार जितोगी'

भोजपुरी सिनेमा जगत और टीवी जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा के प्रशंसक एक्ट्रेस की नई तस्वीरों पर खूब लाइक तथा कमेंट कर रहे हैं। चाहने वाले अलग-अलग अवतार में मोनालिसा की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं। भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली मोनालिसा अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करती हैं।

वही मोनालिसा अपने प्रशंसकों से सोशल मीडिया के माध्यम से रूबरू होती रहती हैं। आए दिन अभिनेत्री अपनी स्पेशल तस्वीरों से प्रशंसकों का दिल जीतने का काम करती रहती हैं। वही हाल ही में एक बार फिर से मोनालिसा ने अपनी विशेष तस्वीरें साझा करते सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। इसके साथ ही तस्वीरों में मोनालिसा लाइट पिंक कलर के जंपसूट में नजर आ रही हैं।

वही इसके चलते मोनालिसा बहुत खूबसूरत से प्रशंसकों का दिल जीतने का काम कर रही हैं। वही ये पहली बार नहीं है मोनालिसा की किसी तस्वीर को इतना पसंद किया जा रहा है आए दिन ही मोनालिसा की तस्वीरें पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा जाती है तथा प्रशंसकों द्वारा उनका भरपूर प्यार मिलता रहता है। मोनालिसा टीवी की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है जिनके लाखों संख्या में फैंस है। 

बिग बॉस में टास्क के दौरान हुआ बड़ा हादसा, बेहोश होकर गिर पड़ा ये कंटेस्टेंट

तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने किया कुछ ऐसा कि हो गई सबकी बोलती बंद

धर्म बदलकर ईसाई बना था आदिवासी परिवार, अब गांववालों ने शव दफनाने को नहीं दी जगह

Related News