काजल राघवानी ने क्यूट टिक टॉक विडियो किया शेयर, यहां लीजिए एक्टिंग का मजा

भोजपुरी सिनेमाजगत की जानी मानी अदाकारा काजल राघवानी का एक टिक-टॉक विडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. विडियो में काजल यह बताती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें कैसा पति चाहिए. विडियो में वह कह रही हैं, 'किसी को गाड़ी वाला चाहिए.. किसी को बंगले वाला चाहिए... किसी को ऑडी वाला चाहिए.. किसी को बीएमडब्‍लू वाला चाहिए... अपने को तो वो चाहिए जो...

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित की नकल करने के लिए अलीना पडिक्कल फुकरे को मिली सज़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ ही काजल ने विडियो पर जो कैप्शन दिया वह काफी दिलचस्प है.उन्होंने इस विडियो फनी इमोजी के साथ लिखा,'मुझे समोसा चाय के साथ बंगला और कार भी चाहिए.' इस विडियो में उनके एक्सप्रेशन काफी शानदार लग रहे हैं. विडियो में वह जिस तरह लिपसिंक करती हुई नजर आ रही हैं. बहरहाल काजल का यह विडियो उनके फॉलोअर्स को भी काफी एंटरटेन कर रहा है.

बिग बॉस मलयालम 2 : घर में हुआ घमासान जाजला ने कहा वीणा को 'कुलश्री'

अगर आपको नही पता तो बता दे कि काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की एक टॉप ऐक्ट्रेस हैं। इनका जन्म 20 जुलाई 1990 को हुआ था. इन्होंने भोजपुरी की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। 2016 में काजल राघवानी को भोजपुरी का बेस्ट ऐक्ट्रेस पीपल्स चॉइस अवॉर्ड से नवाजा गया था।इनकी पहली भोजपुरी फिल्म 'रिहाई' थी. इसमें इनके हीरो अदित्य ओझा थे. इस फिल्म का निर्माण 2013 में किया गया था. काजल राघवानी अब तक 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं और भोजपुरी के लगभग सभी सुपरहीरों के साथ काम भी कर चुकी हैं. इसके साथ ही काजल ने बेशक कई हीरों के साथ भोजपुरी सिनेमा में काम किया हो लेकिन उनके जोड़ी खेसारी लाल यादव के साथ काफी पसंद की जाती है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : सीजन के पहले कप्तान और एक फाइनलिस्ट तक, भूमी शेट्टी की जर्नी

बिग बॉस मलयालम 2 : सेट पर पहुंचे स्टार मैजिक के सदस्य, कॉमेडी से घरवालों को हंसाया

मंजिल विरिन्जा पूवु के एपिसोड में सोना को अंजना ने सिखाया सबक

 

Related News